Bengali NewsDURGAPUR

Durgapur के निजी अस्पताल में हंगामा, मरीज की मौत से फूटा आक्रोश, लापरवाही का आरोप, धक्कामुक्की, तनाव

बंगाल मिरर, दुर्गापुर :  ( Durgapur Latest News) दुर्गापुर के शोभापुर के पास एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत पर भारी हंगामा हुआ। परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही के कारण मौत हुई। घटना के बाद मुआवजे एवं आरोपी चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने भारी हंगामा किया। इस दौरान अस्पताल कर्मियों और पुलिस के साथ धक्कामुक्की से स्थिति तनावपूर्ण हो गई।  मृतक के परिजनों ने अस्पताल के गेट के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। 

দূর্গাপুরে ঘটনাকে ঘিরে উত্তেজনা


अंडाल के के कजोरा की काजल मंडल को पिछले आठ दिनों से सीने में दर्द हो रहा था उन्हें दुर्गापुर के इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।स्वास्थ्य साथी कार्ड के साथ उन्हें इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कथित तौर पर अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार तक मरीज ठीक था, लेकिन गुरुवार सुबह अस्पताल ने अचानक बताया कि मरीज की हालत नाजुक है, वे अस्पताल पहुंचे तो देखा कि उनकी मौत हो गई है. तुरंत आरोपी डॉक्टर के पास आएं और माफी मांगें अस्पताल के गेट के सामने धरना शुरू हुआ, फिर अस्पताल प्रशासन से झगड़ा होने लगा, फिर हाथापाई शुरू हो गई.


 लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। इस पूरी घटना से काफी तनाव पैदा हो गया। इस बीच, अस्पताल के एक सुरक्षा गार्ड  ने परिजन को कथित तौर पर पीटा, जिसके बाद उसकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए।शुरू करना। स्थिति को संभालने के लिए दुर्गापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।बाकी मरीजों के परिजनों को अस्पताल में हिरासत में लिया गया।पुलिस द्वारा स्थिति को शांत करने के बावजूद, आरोपी डॉक्टरों को मुआवजे और सजा की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी रहा। मृतक के परिवार के सदस्यों ने शव लेने से इनकार कर दिया। तनाव के चलते अस्पताल परिसर में पुलिस तैनात थी।  हालांकि अस्पताल प्रशासन ने सभी आरोपों से इनकार किया है.

Asansol Durgapur में अवैध रूप से ग्राउंड वाटर लिफ्ट करनेवालों पर कार्रवाई का निर्देश

SAIL WAGE REVISION MOU रद करने की मांग, CITU का प्रदर्शन 16 को, हड़ताल की चेतावनी 

Leave a Reply