RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj के जुम्मन को भारी पड़ा सोशल मीडिया पर भड़काउ संदेश, यूपी पुलिस ले गई लखनऊ

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) आसनसोल : सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देना भारी पड़ गया इस मामले में लखनऊ पुलिस के सुशांत गोल्फ थाना के अधिकारियों ने मोबाइल लोकेशन के जरिए रानीगंज रेलवे स्टेशन के पास छापामारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद नौशाद उर्फ जुम्मन है। उसे मंगलवार को आसनसोल जिला अदालत के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया।

मामले के जांच अधिकारी ने उक्त मामले पर अपनी विशेष छानबीन करने का हवाला देते हुए उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेने की अपील अदालत से की। अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के उपरांत आरोपी को 2 दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ पुलिस को सौंप दिया। जल्द ही उसे लखनऊ के स्थानीय कोर्ट में पेश कर पुलिस के अधिकारी अपनी जांच की गति आगे बढ़ाएंगे। सनद रहे कि इस मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ लखनऊ (उत्तर प्रदेश) स्थित ऑपरेशन कमांडर मुख्यालय से सहेंद्र कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि बीते 5 नवंबर को दोपहर 3.15 बजे ट्विटर के माध्यम से किसी अज्ञात व्यक्ति ने प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के सीएम के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग कर उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी थी। उक्त मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने वहां के स्थानीय बड़े अधिकारियों से शिकायत भी की थी। बाद में जांच के दौरान यह पता चला कि जो वीडियो जारी किया गया था, उसमें इस आरोपी का नाम भी शामिल था। लिहाजा इसके बाद से ही पुलिस आरोपी के पीछे लग गई थी और मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी के परिजन इस घटना के बाद परेशान हैं, उनका कहना है कि यह वीडियो चार साल पुराना है। उन्हें फंसाया जा रहा है। 


Duare Ration : CM की घोषणा 42 हजार को रोजगार, डीलरों को राहत
 

Leave a Reply