ASANSOL

Asansol में विरोध के बीच हटाया अतिक्रमण

बंगाल मिरर, आसनसोल : (Asansol News Today) आसनसोल उत्तर थानान्तर्गत जुबली मोड़ के निकट एसबीएसटीसी निवेदिता बस टर्मिनस के बाहर अवैध कब्जा कर बनाये गये होटल को विरोध के बावजूद नगरनिगम ने तोड़ दिया। इसके  कुछ दिन पहले होटल हटाने गई निगम टीम को विरोध का सामना करना पड़ा था। इसलिए गुरुवार को नगरनिगम, पुलिस एवं जिला प्रशासन की टीम के साथ पहुंची।

 Asansol में  हटाया अतिक्रमण


इस संदर्भ में आसनसोल नगर निगम के विधि सलाहकार सुदीप्त घटक ने कहा कि  होटल मालिक को सात दिन पहले यहां से अवैध होटल  हटाने को कहा गया था । लेकिन निर्धारित समय बीतने पर भी जब  होटल नहीं हटाया तो नगर निगम की टीम ने आकर इस होटल को हटा दिया । वहीं होटल मालिक साधन पाल का कहना है कि उनके पास ट्रेड लाइसेंस बिजली का बिल सहित तमाम सरकारी कागजात रहने के बावजूद उनके होटल को गिराया जा रहा है जबकि उनका होटल अस्थायी है । लेकिन वहीं पास में ही अवैध तरीके से बने स्थायी मकानों को कुछ नहीं किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि क्या सारा कानून उन के लिए है? उन्होंने बताया कि उनकी मां को कैंसर है । अगर रोजगार का एकमात्र जरिया यह दुकान नहीं रहेगा तो यह अपनी मां का इलाज भी नहीं कर पाएंगे । दूसरी तरफ इन दुकानदारों के वकील देवज्योति मुखर्जी ने कहा कि मामले पर अदालत का दरवाजा खटखटाया गया है । लेकिन इससे पहले की अदालत से इसपर कोई फैसला आए निगम अधिकारी दुकान को तोड़ने आ गए ।

Asansol में एसटीएफ का छापा, 3 फर्जी एक्सचेंज, हर साल करोड़ों का चूना, एक गिरफ्तार

AADHAR केन्द्र सीतारामपुर डाकघर में खोलने की मांग, सौंपा ज्ञापन 

Leave a Reply