ASANSOL

मंत्री ने SAP 7 बटालियन में हाईमस्ट लाइट का किया उद्घाटन


बंगाल मिरर,  आसनसोल। कल्याणपुर हाउसिंग स्थित 7 बटालियन में शुक्रवार की देर संध्या हाईमस्ट लाइट का उद्घाटन राज्य के कानून, विधि व लोकनिर्माण मंत्री मलय घटक ने किया। इस दौरान एक समारोह का आयोजन पुलिस विभाग के द्वारा किया गया था। जहां मंत्री श्री घटक का भव्य स्वागत किया गया। वही मलय घटक ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस की उपस्थिति के कारण ही हमलोग रात में चैन से सो पाते है। पुलिस पर कानून व्यवस्था बनाये रखने की जिम्मेवारी है, जिसका पुलिस कर्मी और अधिकारी बखूबी निर्वहन भी करते है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2011 में तृणमूल की सरकार बंगाल की सत्ता में आई थी। तभी से बंगाल में काफी विकास कार्य हुए, साथ ही पुलिस विभाग के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बहुत काम किया है। पूर्व की बंगाल में पुलिस कर्मियों की क्या स्थिति किसी से छुपी नही है, किंतु ममता सरकार ने पुलिस विभाग की दशा बदली और वेस्ट बंगाल पुलिस हाउसिंग बोर्ड की स्थापना की, जिसके तहत पुलिस कर्मियों के लिए आवासीय भवन बनाये गए, जगह जगह पुलिस क्वाटर का निर्माण किया गया ताकि वे सुकून से सो सके।

वही पुलिस विभाग में नियुक्तियां निकाली। ममता सरकार हर पल पुलिस विभाग के लिए काम किया, ताकि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा ना हो सके। मौके पर चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी स्थानीय पूर्व पार्षद अनिमेष दास, तृणमूल नार्थ ब्लॉक एक के अध्यक्ष गुरुदास चटर्जी सहित पुलिस के आला अधिकारी मोजूद रहें।

Leave a Reply