ASANSOL

WBCUPA जिलाध्यक्ष डा. बीरू रजक का सम्मान, जिला कमेटी का विस्तार

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल गर्ल्स कॉलेज में आज की अहम बैठक में तृणमूल कांग्रेस से सम्बद्ध शिक्षक संगठन WBCUPA ( वेस्ट बंगाल कॉलेज एंड यूनिवर्सिटी प्रोफेसर एसोसिएशन) के नवनियुक्त पश्चिम बर्दवान जिला अध्यक्ष डॉ. बीरू रजक को उनके जिला अध्यक्ष बनने पर शिक्षक समुदाय द्वारा सम्मानित किया गया। इसके साथ ही आसनसोल गर्ल्स कॉलेज इकाई को डॉ.विजेंद्र के रूप में एक नया अध्यक्ष मिला।

WBCUPA

साथ में डॉ. बीरू रजक और डॉ. बिजेन्द्र के नेतृत्व में पूरी इकाई का विस्तार किया गया। नंदलाल मंडल को सेक्रेटरी और मोहम्मद सफी कोषाध्यक्ष नियुक्त किए गए। वही SACT शिक्षक सौभिक साधु को असिस्टेंट सेक्रेटरी बनाया गया है। माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अनुप्रेरणा से और डॉक्टर बीरू रजक और डॉक्टर विजेंद्र के कुशल नेतृत्व में 20 नए शिक्षकों ने WBCUPA का सदस्य पद ग्रहण किया।

डॉ. बीरू रजक ने सभी शिक्षकों से WBCUPA संगठन को मजबूत करने का अनुरोध किया और साथ ही माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा शिक्षकों को दिए सौगातो को भी बताया। डॉक्टर बीरू रजक को WBCUPA के जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर पश्चिम बर्दवान के प्रोफेसरों में काफी खुशी की लहर दिख रही है।

Leave a Reply