ASANSOLBusiness

Property Tax को लेकर चैंबर सचिव ने नगरनिगम को दिया प्रस्ताव

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल चैंबर आफ कामर्स के सचिव शंभूनाथ झा ने प्रापर्टी टैक्स को लेकर नगर निगम को कुछ प्रस्ताव दिये गये है। चैंबर सचिव शंभूनाझा ने कहा कि चेयरपर्सन के समक्ष आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स के तरफ से Asansol Municipal Corporation को Property tax के द्वारा आय हो इस के लिए कुछ प्रस्ताव दे रहा हूं । जिसे मैंने 18th November के बैठक में भी दिया था । आज लिखित रूप में अपना प्रस्ताव एक बार पुनः दे रहा हूं ।

Shambhu_Jha


 1. जिस प्रापर्टी का tax corporation को आज तक नहीं मिला है । Corporation announcement करें की December माह तक जो भी इस तरह के प्रापर्टी हैं अगर पिछले पांच वर्ष का tax अदा करेंगे तो उन प्रापर्टीयों को regularise कर दिया जायेगा । December के बाद कोई सुनवाई नहीं होगी । आशा है इससे Corporation को बहुत ही ज्यादा लाभ होगा ।


 2. उसी तरह इस क्षेत्र में बहुत सारे Residential Property में Commercial Use हो रहा है । जिनके लिए भी समय निर्धारित कर Corporation announcement करे । समय सीमा जरूर होना चाहिए । आशा है हमारे विचार से Corporation को लाभ मिलेगा और हम सभी को और भी ज्यादा सुविधाएं मिल पायेंगीं ।

Leave a Reply