ASANSOL

Asansol Premier League के लिए खिलाड़ियों की हुई नीलामी

Asansol Premier League में 425 खिलाड़ियों को बांटा गया है दो कैटेगरी में

बंगाल मिरर, साबिर अली, आसनसोल : ( Asansol News Today ) आसनसोल में IPL के तर्ज़ मे आसनसोल प्रीमियम लीग Asansol Premier League APL का अयोज़न। आसनसोल प्रीमियम लीग के लिए आसनसोल के एक निजी होटल में खिलाड़ियों का ऑक्सन का आयोजन किया गया। इस ऑक्सन में शिल्पाँचल की दस फ्रेंचाइजी नें भाग लिया। सैकड़ों खिलाड़ियों नें ऑनलाइन-ऑफलाइन के माध्यम से आवेदन किया था, जिनमें से 425 खिलाड़ियों का ऑक्सन के लिए चयन किया गया है।

Asansol Premier League

जिसमे खिलाड़ियों को दो हिस्सों में बांटा गया है पहला नार्मल जिनका बेस प्राइस 500 रुपए और दूसरा आइकॉन जिनका बेस प्राइस 1000 रुपए रखा गया है। एक फ्रेंचाइजी 30 हजार में 14 खिलाड़ियों को खरीद सकती है। न्यूज़ लिखने तक सबसे अधिक ऑक्सन कुल्टी के राकेश शाव को शेर-ऐ-आसनसोल ने 8900 रुपए मे बोली लगाई। लीग आसनसोल के पोलो स्टेडीयम मे 12 से 19 दिसम्बर के बीच खेला जायेगा।

इस अवसर पर आसनसोल प्रीमियम लीग ऑर्गनाइजर चंदन दुबे एवं अमित बनर्जी मुख्य रूप से उपस्थित थे। हालाँकि इस पहले भी इस तरह का लीग GAPL शहर में हुआ चुका है, जो बारिश के वजह से फ्लॉप हो गयी थी। वो GAPL जो आसनसोल के लोको स्टेडीयम मे खेला गया था, जहाँ लीग के ब्रांड एंबेसडर निखिल सिंह पूरी लीग से गायब थे।

Asansol नगरनिगम से होर्डिंग-पार्किंग की फाइलें हुई गायब, एक साल में 87 लाख वसूला : अमरनाथ 

Asansol के नन्हें रिसान की उंची उड़ान, Asia बुक ऑफ रिकॉर्डस में दर्ज कराया नाम

Leave a Reply