ASANSOL

Asansol में फ्री कर दी जायेगी पार्किंग, कैसे चेयरपर्सन ने कहा, पढ़ें

बंगाल मिरर, आसनसोल : पार्किंग एवं होर्डिंग के टेंडर के बाद विवादों का जिन्न बाहर निकलने से इसे लेकर  आसनसोल नगर निगम में सियासत गर्म हो गई है। एक ओर जहां पार्किंग एवं होर्डिंग संचालकों पर निगम का लगभग 2 करोड़ 25 लाख रुपया बकाया है । वहीं पार्किंग से संबंधित नौ फाइलें गायब हैं।  फाइलों को लेकर जांच चल रही है।

इसी बीच निगम ने पार्किंग को लेकर जारी टेंडर को भरने की अंतिम तिथि 20 तारीख कर दी  है।  वहीं पार्किंग संख्या 7 और 9 नंबर के संचालक ने हाईकोर्ट में एक मामला दायर कर कहा है कि उसने वर्ष क्रमश: 2022 और 2025 तक की राशि निगम को जमा कर दी है। इस अवस्था में निगम उसकी पार्किंग का टेंडर नहीं कर सकता है। हालांकि इस मुद्दे पर निगम ने पहले स्पष्ट कर दिया है कि निगम अदालत में अपना जवाब दाखिल करेगा। साथ ही उन दोनों पार्किंग के पूरे मामले को खंगाला जा रहा है।

वहीं पार्किंग के टेंडर के मुद्दे पर निगम प्रशासक अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि टेंडर भरने की आखिरी तारीख 20 दिसंबर है। उसके बाद सोचा जायेगा कि आगे क्या करना है। क्या पार्किंग को आसनसोल की जनता के लिए फ्री कर दिया जायेगा या फिर इसे पूरी तरह से साफ कर दिया जायेगा। इस मुद्दे पर वे मंत्री से बात करेंगे और अगर मंत्री चाहेंगे कि पार्किंग नहीं चलेगा तो निगम वही करेगा। अगर मंत्री पार्किंग हटाकर आसनसोल वासियों को एक उपहार देना चाहेंगे तो निगम उनके निर्देश के अनुसार कार्य करेगा।

Leave a Reply