ASANSOL

देबाशीष घटक मेमोरियल थर्ड ओपन नेशनल ताइक्वांडो चेंपियनशिप का आयोजन

बंगाल मिरर, आसनसोल: : आसनसोल के बुधा स्थित दयाननंद विद्यालय के सभागार में देबाशीष घटक मेमोरियल थर्ड ओपन नेशनल टाइक्वांडो चेंपियनशिप 2021 का आयोजन किया गया. चेंपियनशिप में देश के विभिन्न अंचलो से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. आयोजकों की ओर से कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सह राज्य के लोक निर्माण एवं कानून मंत्री मलय घटक को गुलदस्ता और उत्तरी पहना कर सम्मानित किया गया.

मंत्री मलय घटक ने कहा कि ताईकांडो आत्म रक्षा का साधन है. इसके अभ्यास से लोग खुद को निरोग रखने मे कामयाब हो सकते हैं. उन्होंने सभी को क्रिसमस की शुभकामनायें दीं और सभी के सुस्वास्थ और उन्नति की कामना की. उन्होंने चेंपियनशिप में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों के सफलता की कामना की.

आर्य समाज पश्चिम बंगाल प्रतिनिधि के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जगदीश प्रसाद केडिया ने कार्यक्रम में आने के लिए राज्य मंत्री मलय घटक का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे एक विकास पुरुष हैं. जो आसनसोल को विकास की नई ऊंचाईयों पर ले गये हैं. उनके नेतृत्व में आसनसोल में विकास कार्य जारी रहेगा. अवसर पर तृणमूल नार्थ ब्लॉक एक के अध्यक्ष गुरुदास चटर्जी, टूर्नामेंट के प्रभारी सुनिल ठाकुर, अनिल कुमार शाव आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply