ASANSOL

Asansol में Christmas की धूम, आयोजनों में शामिल हुए मंत्री दी बधाई

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol में Christmas की धूम। सिलपंचल में शनिवार को क्रिसमस को लेकर उत्साह देखा जा रहा है विभिन्न गिरजाघर आकर्षक ढंग से सजाया गए हैं शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रम में राज्य के मंत्री मलय घटक बतौर अतिथि शामिल हुए । क्रिसमस के अवसर पर आज आसनसोल के कुमारपुर क्षेत्र में स्थित फुल गोस्पेल चर्च में कार्यक्रम का आयोजन किया गया । यहा राज्य के कानुन और लोक निर्माण मंत्री मलय घटक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे ।



इनके अलावा आसनसोल नगर निगम के चेयर पर्सन अमरनाथ चटर्जी पूर्व मेयर परिषद सदस्य पूर्ण शशि राय तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष गुरुदास चैटर्जी अनिमेष दास पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल अध्यक्ष सैयद अफरोज डा देवाशिष सरकार सहित तमाम गणमान्य लोग मौजूद थे । इस मौके पर फुल गोस्पेल चर्च के पादरी फादर पास्टर पाल के नेतृत्व में सभी अतिथियों का उत्तरीय ओढ़ाकर स्वागत किया गया । कार्यक्रम के दौरान आसनसोल और आसपास के इलाकों से आए करीब ढाई सौ गरीब जरुरतमंदों के बीच कंबल बांटे गए । मंत्री मलय घटक ने अपने वक्तव्य में सबको क्रिसमस की हार्दिक बधाई दी ।



मलय घटक ने कहा कि आसनसोल मिनी इंडिया है यहां सभी एक दुसरे के त्योहारों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं । उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आदर्शों पर चलते हुए इस राज्य में हर जरुरतमंद की मदद की जाती है । इसके लिए ममता बनर्जी ने 74 जनकल्याणकारी योजनाएं बनाईं हैं । उन्होंने सभी से ईसा मसीह के दिखाए रास्ते पर चलने की अपील की । कार्यक्रम के दौरान मलय घटक सहित सभी अतिथियों के हाथों से कंबल वितरित किए गए।

मंत्री मलय घटक रविंद्र भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए वही आसनसोल बस स्टैंड के पास स्थित मेथाडिस्ट चर्च में भी मंत्री गए। आसनसोल एजी चर्च स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में भी मंत्री मलय घटक गुरुदास चटर्जी आदि उपस्थित हुए

Leave a Reply