AMC POLLASANSOL

कल भाजपा प्रत्याशी, आज बूथ अध्यक्ष समर्थकों समेत टीएमसी में

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के समर्थक एक दल से दुसरे दलों में जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस समय तृणमूल में शामिल होने वालों की संख्या सबसे अधिक है। इसी क्रम में वार्ड संख्या 21 के तृणमूल प्रत्याशी श्रावणी मंडल के नेतृत्व में सैकड़ो भाजपा कर्मी और समर्थक आईएनटीटीयूसी के जिलाध्यक्ष अभिजित घटक के हाथों तृणमूल झंडा थाम कर पार्टी में शामिल हुए।

शामिल लोगो ने बताया की राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जनहित कार्यो को देखकरऔर राज्य में हो रहें चौतरफा विकास से प्रभावित होकर आज तृणमूल में शामिल हुए हैं। अभिजित घटक ने कहा की कल वार्ड संख्या 25 के भाजपा प्रत्याशी ने तृणमूल का दामन थामा और और भाजपा कह रही है की वह प्रत्याशी नहीं था। भाजपा बिना किसी से सलाह किये किसी को भी प्रत्याशी बना दिया है क्योंकि उन्हें वार्ड में प्रत्याशी नहीं मिल रही थी। भाजपा के कर्मी, नेता जिस तरह से तृणमूल में शामिल हो रहे है उससे तो लगता है की आनेवाले दिनों में भाजपा के पास उसका झंडा उठाने के लिए भी लोग नहीं रहेंगे।

वहीं कल ही भाजपा उम्मीदवार पिन्टू मुखर्जी ने वार्ड 23 की टीएमसी उम्मीदवार सीके रेशमा के पहल पर टीएमसी का दामन थाम लिया था। राज्य के कानून मंत्री मलय घटक ने पिन्टू को झंडा थमाकर टीएमसी में शामिल कराया था। हालांकि भाजपा ने दावा कि टीएमसी में शामिल पिन्टू भाजपा प्रार्थी नहीं था। 

Leave a Reply