BusinessKULTI-BARAKAR

कैट ने अपना राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेमन रद्द कर राजनीतिक दलों से रैलियाँ रद्द करने की माँग की

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर :  कन्फ़ेडरेशन ऑफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्ज़ ( कैट) ने आगामी 11-12 जनवरी को ई कामर्स एवं जीएसटी सहित देश के व्यापार से जुड़े अन्य गम्भीर मुद्दों पर कानपुर में देश के सभी राज्यों के प्रमुख व्यापारी नेताओं का एक राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेलन आयोजित किया था । जिस तेज़ी से देश भर में कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है जी बेहद चिंता का विषय है , उसकी देखते हुए कैट ने इस दो दिवसीय सम्मेलन को स्थगित कर दिया है । 

यह जानकारी देते हुए कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुभाष अग्रवाल ने बताया किकैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बी सी भरतिया एवं राष्ट्रीय महामंत्री श्री प्रवीन खंडेलवाल ने यह घोषणा करते हुए कहा की कैट ने देश में एक बड़ी शुरुआत की है और हम अब देश के सभी राजनीतिक दलों से उम्मीद करते हैं की कोरोना के प्रकोप को देखते हुए वो अपनी राजनीतिक रैली तथा अन्य कार्यक्रम स्थगित करें ।

यह समय राजनीतिक लाभ कमाने का नहीं है बल्कि देश का प्रत्येक नागरिक कोरोना से सुरक्षित रहे, इस ओर काम करने का है ।उन्होंने यह भी कहा की विभिन्न राजनैतिक दलों की लापरवाही के चलते विभिन्न दलों के नेता अथवा उनके सहयोगी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं लिहाज़ा देश का नहीं तो कम से कम उन्हें अपना तथा अपने दलों के कार्यकर्ताओं की ख़ातिर ही रैलियों को रद्द कर देना चाहिए ।

Leave a Reply