ASANSOL

CLW द्वारा 350 रेलइंजन का उत्पादन

बंगाल मिरर, काजल मित्र :- चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना ( CLW) ने रेलइंजन निर्माण कार्य की तेज क्षमता और गति को कायम रखते हुए वित्तीय वर्ष 2021-22 मेँ अबतक रिकॉर्ड 223 कार्य दिवसों में 350 रेलइंजन ( Rail Engine) का सफल उत्पादन की है। यह सफलता चितरंजन रेलइंजन कारखाना के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। इस उपलब्धि के लिए सतीश कुमार कश्यप, महाप्रबंधक, चिरेका ने चिरेका टीम को उनके समर्पण, प्रतिबद्धता और उत्पादन प्रगति के लिए बधाई दी है।

ज्ञातव्य हो कि उत्पादन की रफ़्तार को बनाए रखने के पीछे महाप्रबंधक महोदय की कार्य योजना, प्रेरणा शक्ति एवं कुशल नेतृत्व का बहुमूल्य योगदान है। यह आशा है कि चिरेका इस मौजूदा वित्तीय वर्ष 2021-22 में लक्ष्य को पार कर एक नये मुकाम को हासिल करने में सक्षम होगा

चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना को राजभाषा में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए तृतीय पुरस्कार के रुप में नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति बर्नपुर आसनसोल द्वारा चल वैजयंती शील्ड प्रदान की गई।
वहीं श्री सतीश कुमार कश्यप, महाप्रबंधक ने इस पर प्रसन्नता व्यक्त की और चिरेका के कार्मिकों को बधाई देते हुए कहा कि राजभाषा के प्रचार-प्रसार में और तेजी लाई जाए ताकि और भी बेहतर क्रियान्वयन किया जा सके। इस अवसर पर मुख्य राजभाषा अधिकारी एवं प्रधान मुख्य सामग्री प्रबंधक श्री रवि शेखर सिन्हा उपस्थित थे।

Leave a Reply