AMC POLLKULTI-BARAKAR

तृणमूल प्रत्याशी का सर्टिफिकेट फर्जी सीपीएम का दावा, प्रदर्शन

सीपीएम के दावे को तृणमूल ने किया खारिज

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी : ( Asansol Live News Today) आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 62 के तृणमूल ( AITC) उम्मीदवार क्षमा मंडल पर नामांकन के दौरान फर्जी जाति प्रमाणपत्र ( Fake Caste Certificate ) देने का आरोप सीपीएम (CPM) ने लगाया है। सीपीएम ने कार्रवाई की मांग को लेकर कुल्टी थाना के समक्ष प्रदर्शन किया। वहीं इसकी शिकायत पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों तथा चुनाव आयोग से की है। हालांकि तृणमूल ने आरोपों को खारिज करते हुए सर्टिफिकेट को सही बताया है। फिलहाल इस घटनाको केन्द्र कर राजनीतिक पारा चढ़ गया है।

प्रत्याशी का सर्टिफिकेट फर्जी

गुरुवार को सीपीएम नेतृत्व ने दावा किया कि टीएमसी उम्मीदवार का जाति प्रमाण पत्र जाली है। सीपीएम नेतृत्व का दावा है कि आसनसोल नगर निगम के कुल्टी बोरो के कुल्टी क्षमा मंडल वार्ड 62 के तृणमूल उम्मीदवार ने जो जाति पहचान पत्र दिया है, वह फर्जी है और इस गलत जानकारी के साथ चुनाव लड़ रही है। गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस सीपीएम प्रत्याशी स्निगधा मंडल ने दावा किया कि तृणमूल उम्मीदवार फर्जी या गलत जानकारी के साथ चुनाव लड़ रही है

इस दौरान में स्निग्धा मंडल समेत सीपीआईएम नेता सुजीत भट्टाचार्य, सागर मुखर्जी, बिनोद सिंह के आदि मौजूद रहे. हालांकि तृणमूल कांग्रेस की ओर से वार्ड नंबर 62 की तृणमूल प्रत्याशी क्षमा मंडल के जेठ और क्षेत्र के पूर्व पार्षद विश्वनाथ मंडल उर्फ सदाई ने दावा किया कि जाति प्रमाणपत्र में कोई गड़बड़ी नहीं है. यह एसडीओ कार्यालय से जारी हुआ है, अगर कुछ जानकारी वहां से मांगी जाती है तो वह उपलब्ध करायेंगे।