PANDESWAR-ANDAL

Road Accident के बाद हंगामा, तोड़फोड़

पांडवेश्वर के खोट्टाडीह इलाके में एक ही दिन में दो हादसों से भड़का आक्रोश

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी, पांडवेश्वर : – (Asansol Durgapur News ) पांडवेश्वर में खोट्टाडीह इलाके में शनिवार को दो सड़क हादसों ( Road Accident)  को लेकर हंगामा हुआ। कई डंपरों में तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करने के लिए लााठियां भांजी। खोट्टाडीह मोड़ के पास शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे ईपीएल डंपर के बीच सड़क दुर्घटना में एक महिला घायल हो गयी. आनन-फानन में क्षेत्र के लोगों ने घटना का विरोध किया और ईसीएल परिवहन वाहन को रोककर विरोध करना शुरू कर दिया.
घटना के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग 60 दो घंटे तक बाधित रहा। पांडवेश्वर थाने से पुलिस बल पहुंचकर आक्रोशित भीड़ को आश्वस्त किया। पुलिस के आश्वासन पर जाम हटाया गया।

स्थानीय लोगों की एक ही मांग थी कि जब तक इलाके के लोग सड़क के बारे में चर्चा नहीं कर लेते तब तक ईसीएल परिवहन वाहनों को क्षेत्र में नहीं चलने दिया जाए.लेकिन कुछ घंटों के लिए परिवहन बंद होने के बाद, ईसीएल ने ग्रामीणों से परामर्श किए बिना अपने वाहनों को फिर से शुरू कर दिया। 
शनिवार को दोपहर डेढ़ बजे एक बार फिर हादसा हुआ।खोट्टाडीह के उसी इलाके में। खोट्टाडीह गांव निवासी सोमनाथ घोष अपनी बाइक से इलाके में  जा रहा था. पांडबेश्वर की ओर से आ रहे ईसीएल डंपर की आमने-सामने की टक्कर में सोमनाथ बाबू गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की खबर गांव में पहुंचते ही आक्रोशित भीड़ ने ईसीएल परिवहन के वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी.कथित है करीब आठ से दस वाहनों में तोड़फोड़ की गयी. 
स्थानीय लोगों ने मांग की कि सुबह दुर्घटना के बाद ग्रामीणों के साथ चर्चा के बाद ही परिवहन वाहन चले, ईसीएल ने ग्रामीणों की उपेक्षा की और उनके वाहनों को स्थानांतरित कर दिया और परिणामस्वरूप दुर्घटना फिर से हुई. हादसे में खोट्टाडीही गांव निवासी सोमनाथ घोष गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना के बढ़ने पर पांडबेश्वर थाने से इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. पुलिस ने सड़क से लेकर सड़क तक का घेराव किया। हालांकि बाद में स्थिति सामान्य हो गई, लेकिन इलाके में तनाव की स्थिति है।

AMBH : চেয়ারম্যান হলেন মলয় ঘটক, ভাইস চেয়ারম্যান বিধান উপাধ্যায়, সম্মানিত করা হল

পাণ্ডবেশ্বরের ৬০ নম্বর জাতীয় সড়কে ফের দুর্ঘটনা, ইসিএলের পরিবহন আটকে বিক্ষোভ

Leave a Reply