AMC POLLASANSOL

तृणमूल ने किया हिंदीभाषियों के समग्र विकास का कार्य : मलय घटक

वार्ड संख्या 27 84 के तृणमूल प्रत्याशी के समर्थन में मंत्री ने किया चुनावी सभा

बंगाल मिरर, आसनसोल :  आसनसोल नगर निगम ( AMC Election ) के वार्ड संख्या 27 के रामकृष्ण डंगाल में तृणमूल प्रत्यशी रीता बिस्वास के समर्थन चुनावी सभा का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता के रूप में कानून, विधि व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक ( Moloy Ghatak ) ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा की वार्ड संख्या 27 से निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के बाद तृणमूल में शामिल हो गए। लेकिन पांच सालों तक पार्षद रहे उसके बाद दो साल प्रशासक के समय भी वार्ड के कामकाज का देखभाल किया पर इतने सालों के रहने के बावजूद उन्होंने वार्ड के विकास के लिए कोई काम नहीं किया।

उन्होंने कहा तृणमूल की ममता सरकार द्वारा चयनित प्रत्याशी को जिताकर वार्ड के विकास के साथ ममता बनर्जी के हाथों को मजबूत करें। उन्होंने कहा की पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने हिंदी भाषियों के उत्थान के जितना काम किया है उतना हिंदी भाषी राज्य में नहीं किया गया है। उन्होंने छठ में दो दिनों की छुट्टी डी जाती है। वही हिंदी भाषियों के लिए हिंदी विश्वविद्यालय दिया ताकि हिंदी भाषी छात्रों को पढ़ाई में कोई असुविधा ना हो। इस दौरान भाजपा के सैकड़ो समर्थकों ने मंत्री मलय घटक के हाथों तृणमूल का झंडा थामकर पार्टी में शामिल हुए।

तृणमूल ही कर सकती है विकास : मलय घटक


आसनसोल नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी शिल्पांचल में तेज हो गयी है। सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों द्वारा अपने प्रत्याशियों के समर्थन में लगतार प्रचार किया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार को राज्य के कानून, विधि व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक ने वार्ड संख्या 84 के तृणमूल प्रत्याशी देबाशीष सरकार के समर्थन में चुनावी सभा किया। आज के इस चुनावी सभा मंत्री मलय घटक ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की भाजपा सरकार आज देश को विनास की और ले जा रही है। आज देश की संपत्ति को बेचा जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो गईं है। देश के युवक और युवतियों के पास रोजगार नही है। वही इसके विपरीत राज्य के ममता सरकार ने लोगो को कोरोना काल मे मुफ्त राशन वितरण किया। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आसनसोल को जिला बनाया, जिला अस्पताल को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में तब्दील किया।

Read Also : Asansol के सालानपुर में अवैध संबंध में हत्या !

उन्होंने कहा कि इसके साथ जनहित के लिए 74 योजना लागू किया जिससे आज बंगाल की जनता लाभान्वित हो रहे है। उन्हीने कहा की इसलिए वार्ड का सही मायने में कोई विकास कर सकता है वह तृणमूल ही है। उन्होंने सभा मे सभी से अपील की कि वार्ड के विकास के लिए तृणमूल प्रत्याशी को विजयी बनाये और ममता बनर्जी के हाथों को और मजबूत करें। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों से आये सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने मंत्री मलय घटक के हाथों तृणमूल का झंडा थामकर पार्टी में शामिल हुए।

Read Also : Railpar में अधमरा हालत में मिला व्यक्ति, सनसनी, गरदन पर कटने का निशान

Leave a Reply