West Bengal

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, मां-बेटी गिरफ्तार

बंगाल मिरर, एस सिंह ः मां-बेटी लंबे समय से एक शख्स को सीक्रेट वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी। वे बार-बार मोटी रकम की मांग कर रहे थे। लेकिन वह व्यक्ति पूरा पैसा नहीं दे सका। लेकिन वे दोनों अड़ी रही। वह पैसे के लिए उस पर दबाव बनाती रही। रुपये न देने पर आरोपितों ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। आखिरकार वह आदमी सीधा थाने पहुंचा। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया.।

यह घटना कोलकाता के नरेंद्रपुर थाना क्षेत्र के मिशन पल्ली की है. बैरकपुर निवासी एक महिला ने सबसे पहले फेसबुक पर दोस्ती की। बाद में उन्होंने प्रेम संबंधों में अभिनय करना जारी रखा। इस बार जब रिश्ता गहरा होता है तो महिला पुरुष को अपने घर बुलाती है। इस बार महिला के साथ-साथ उसकी बेटी को भी पूरी घटना की जानकारी हो गई। फिर जिस दिन वह पुरुष महिला के घर आया, महिला की बेटी उसका सीक्रेट वीडियो बनाने लगी।

Read Also : Social Media Crime : हसीनाओं से दोस्ती, जरा संभल के

वह वीडियो दिखाकर उस व्यक्ति को आए दिन ब्लैकमेल किया जाता था। उससे 10 लाख की मांग की गई। उसमें से उसने दो लाख रुपये दिए। इसके बाद भी पुलिस के पास गया। मंगलवार को नरेंद्रपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। घटना के सिलसिले में मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ”आरोपी महिला ने 60 वर्षीय सज्जन को घर बुलाया. उसने घर के बाकी सभी लोगों से बात करने के लिए बुलाया। इस बार जब वे इंटिमेट मोमेंट्स बिता रहे थे। तभी महिला की बेटी ने उस पल का सीक्रेट वीडियो बना लिया। फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल। मोटी रकम की मांग करते रहते हैं। बाद में उस व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

read also Cyber अपराधियों से सतर्क रहें, अंजान लोगों से सोशल साइट पर न करें दोस्ती

Leave a Reply