ASANSOL

देश को आगे ले जाने की क्षमता सिर्फ ममता बनर्जी में: मलय घटक

बीजेपी का नोट तृणमूल को वोट कर दिया गया नारा

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल नगर निगम के 29 नंबर वार्ड की तृणमूल प्रत्याशी कविता यादव समेत विभिन्न वार्डों में तृणमूल प्रत्याशियों के समर्थन में राज्य के कानून सह लोक निर्माण विभाग के मंत्री मलय घटक ने चुनावी सभा की । उन्होंने कहा कि चुनाव आने पर कई दल और नेता आकर लोगों के साथ खड़े होने का दावा करेंगे । लेकिन चुनाव बीत जाने के बाद उनमें से किसी का भी पता नहीं चलेगा ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि कुछ भी हो जाए वह बंगाल में एनआरसी लागू नहीं होने देंगे और उन्होंने इसके लिए विधानसभा में एक बिल भी पास करवाया । उन्होंने दावा किया कि अगर पश्चिम बंगाल के साथ – साथ पूरे देश को कोई आगे ले जा सकते हैं तो हैं ममता बनर्जी । उन्होंने कहा कि शिल्पांचल के हिंदी भाषियों के लिए ममता बनर्जी ने जो किया है वह अभूतपूर्व है । इससे पहले कभी नहीं किया क्या उन्होंने कहा कि प्रदेश में हिंदी यूनिवर्सिटी बनाया गया ।

उन्होंने 27 नंबर वार्ड में वोट पाने के लिए रुपए देने का प्रलोभन देने की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भले अभी प्रलोभन दिया जाए लेकिन लोगों को यह समझ लेना होगा कि जो ऐसा कर रहे है । 12 तारीख के बाद वह जनता के साथ नहीं दिखेंगे । वहीं मलय घटक ने सभा को संबोधित करते हुए नारा दिया बीजेपी का नोट तृणमूल कांग्रेस को वोट । इस नारे के साथ मंत्री मलय घटक कहा कि पश्चिम बंगाल में राज्य की मुख्यमंत्री ने जो करके दिखा दिया है । वह किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री नहीं कर पाए । भारतीय जनता पार्टी से अगर कोई लड़ने वाला पार्टी है तो वह ममता बनर्जी है ।

राज्य की मुख्यमंत्री ने राज में रह रहे लोगों के लिए कन्याश्री से लेकर स्वास्थ्य कार्ड आजीवन फ्री कर दी है और देश के य संस्थानों को बस बेचने वाले ही योजना लेकर आ रहे जबकि मोदी देश के संस्थानों को बस बेचने वाले ही योजना लेकर आ रहे । ममता बनर्जी इसका विरोध हमेशा करती रहे इसके लिए उनके हाथ को मजबूत करें।

वहीं पश्चिम बर्दवान जिला परिषद के सदस्य विष्णु देव नोनिया ने भी जितेंद्र तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा की जितेंद्र तिवारी ने हिंदी वासियों को बहुत बड़ा धोखा है । हमारी राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पर भरोसा कर मेयर, विधायक और जिला अध्यक्ष बनाया । वह निजी स्वार्थ के लिए तृणमूल छोड़ भाजपा में चले गए। इस मौके पर भानू बोस श्री कृष्ण मिश्रा आदि मौजूद थे

Leave a Reply