AMC POLLASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKAR

TMC प्रत्याशियों के समर्थन में मंत्री का धुआंधार प्रचार अभियान

Asansol, Burnpur, Barakar में मंत्री ने किया चुनाव प्रचार

बंगाल मिरर, आसनसोल : राज्य के कानून और लोक निर्माण मंत्री मलय घटक ने शनिवार को आसनसोल नगरनिगम के विभिन्न वार्डों में टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में धुआंधार प्रचार किया। वार्ड संख्या 56 से तृणमूल प्रत्याशी श्रावणी बिस्वास के समर्थन में शनिवार को जनसभा का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता राज्य के लोक निर्माण व कानून, विधि मंत्री मलय घटक ने  कहा कि वे नगर निगम के सभी वार्ड में प्रचार प्रसार और घूम रहे हैं। उन्हें यह निश्चित हो गया है कि 12 फ़रवरी के चुनाव के बाद आसनसोल नगर निगम में तृणमूल का ही बोर्ड गठित होगा और आसनसोल का मेयर भी तृणमूल का ही बनेगा। 


आसनसोल नगर निगम चुनाव को लेकर राज्य के लोक निर्माण एवं कानून मंत्री मलय घटक ने नगर निगम इलाकों में शनिवार को प्रत्याशीयों के समर्थन में धुंआधार प्रचार किया। उन्होंने नगर निगम के वार्ड संख्या 23, 24, 25, 26, 27, 28, 29, 40 में तृणमूल प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार किया।  मंत्री मलय घटक ने अपने संबोधन में स्पष्ट कर दिया कि निगम के विभिन्न वार्ड में वे अपने तृणमूल प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा और प्रचार कर रहे हैं। मंत्री मलय घटक ने कहा कि प्रचार में हर जगह स्थानीय लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है।

उन्होंने कहा कि अब तक के प्रचार से यह स्पष्ट हो चला है कि नगर निगम चुनाव के बाद आसनसोल नगर निगम का आने वाला बोर्ड तृणमूल ही गठित करेगी और आसनसोल नगर निगम का मेयर भी तृणमूल का ही होगा।
 उन्होंने कहा कि शनिवार को निगम के 23 नंबर वार्ड से तृणमूल प्रत्याशी सीके रेशमा एवं 24, 25, 26, 27, 28, 29, 40 के अन्य के लिए प्रचार प्रसार में उमड़ रहे अपार जनसमर्थन यह स्पष्ट संकेत देता है कि हम ही निगम चुनाव में जीत रहे हैं और सभी वार्ड से तृणमूल के उम्मीदवार जनता के आशीर्वाद से विजयी होंगे। 


उन्होंने कहा कि तृणमूल के शासन में आसनसोल की जनता ने आसनसोल के विकास को देखा है। इससे पहले यहां माकपा के पार्षद थे उनके विकास और तत्कालीन तृणमूल शासित पार्षद के विकास के अंतर को आसनसोल की जनता समझ गई है। उन्होंने कहा कि तृणमूल विकास और उन्नयन का दूसरा नाम है। क्योंकि हम जो कहते हैं वो पूरा भी करते हैं। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अनुप्रेरणा से आसनसोल में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सुरक्षा सभी क्षेत्र में चतुर्दिक विकास कार्य हुए हैं। 


आसनसोल में बच्चे को उच्च शिक्षा के लिए यूनिवर्सिटी, कई कॉलेज खोले गये हैं। स्वास्थ्य क्षेत्र में काफी उन्नति हुई है। आज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में सीमावर्ती राज्यों बिहार, झारखण्ड के मरीज भी स्वास्थ्य का लाभ ले रहे हैं। बंगाल में शिक्षा और स्वास्थ्य को निःशुल्क कर दिया गया है। उन्होंने आसनसोल में और अधिक विकास के लिए तृणमूल प्रत्याशीयों को वोट देने की अपील की।

देश में बेलगाम होती महंगाई के लिए उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज देश में पेट्रोल के दाम 100 के पार हो चूके हैं। रसोई गैस के दाम 1000 रूपये हो चूके हैं। डीजल भी लोगों को रुला रहा है।  देश की केंद्र सरकार को आम नागरिकों के परेशानी से कोई मतलब नहीं है। वह सिर्फ बड़े कॉरपोरेट घरानो के हित में काम करती है और उन्हें ही फायदा पहुंचती है। 


वार्ड नंबर 66 टीएमसी प्रत्याशी अशोक पासवान के समर्थन में मंत्री मलय घटक ने वार्ड के कई स्थानों पर धुआंधार चुनाव प्रचार किया।  संबोधन में  मंत्री मलय घटक ने कहा कि 2024 तक कोई भी चुनाव हो चाहे वह स्कूल का चुनाव हो चाहे कॉलेज का चुनाव हो या फिर म्युनिसिपल चुनाव हो यह किसी वोट का बटवारा नहीं करना है। क्योंकि एक भी वोट बंटवारा होने से भाजपा को मजबूती होगा। प्रत्येक चुनाव में टीएमसी के पक्ष में ही मतदान करना है। 
उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से तीसरी बार पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बनी। उन्होंने ममता बनर्जी के विकास कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां के लोगों के लिए कई योजनाएं चला रही है। जिसका प्रत्यक्ष लाभ आम जनता को मिल रहा है जन्म से लेकर मृत्यु तक के कार्य में लोगों को लाभ पहुंचाया जा रहा है सीपीएम कांग्रेस तो शून्य हो गया है। 

Leave a Reply