LatestNationalNews

Babul Supriyo पर हमला

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता : गोवा में चुनाव प्रचार( Goa Election) के दौरान आसनसोल के पूर्व सांसद एवं तृणमूल नेता बाबुल सुप्रियो ( Babul Supriyo ) पर हमला हुआ . बाबुल ने ट्विटर पर जानकारी दि कि रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान कुछ बदमाशों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया.


बाबुल ने आरोप लगाया कि उन पर हमला करनेवाला एक राजनीतिक दल से जुड़ा है जिसे भाजपा और कांग्रेस दोनों का आशीर्वाद प्राप्त है। बाबुल ने ट्विटर पर लिखा, “गोवा में एक स्थानीय राजनीतिक दल से जुड़े एक बदमाश ने मुझ पर धारदार हथियार से हमला किया।” लेकिन मैं सुरक्षा गार्डों के कारण सुरक्षित हूं।” वह दो राष्ट्रीय दलों, कांग्रेस और भाजपा के आशीर्वाद से चुनाव लड़ रहा है। 

(Babul Supriyo पर हमला) अपने ऊपर हुए हमले की घटना को लेकर बाबुल ने एक के बाद एक ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि घटना के तुरंत बाद पुलिस वहां पहुंच गई। हालांकि अभी तक उन्होंने कोई लिखित शिकायत नहीं की है। बाबुल ने ट्विटर पर लिखा, “हर राजनीतिक दल को लोगों से वोट मांगने का अधिकार है।” मैं ही उसे सबक सिखा सकता था। लेकिन फिर पुलिस चली आ गई।’  गोवा में  चुनाव 14 फरवरी को होगा। 10 मार्च को  परिणाम होंगे।

LATA MANGESHKAR (1929-2022) : तुम मुझे यूं, भुला ना पाओगे…

Leave a Reply