ASANSOL

विकास का दूसरा नाम तृणमूल: अभिजीत घटक

वार्ड 40 में सभा में उमड़ी भीड़

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 40 में युवा नेता चंकी सिंह के नेतृत्व रविवार की शाम टीएमसी प्रत्याशी मौमिता विश्वास के समर्थन में सभा आयोजित की गई।मौके पर मुख्य वक्ता के रूप में आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक पूर्व पार्षद उषा सिंह, समाजसेवी आशीष पटेल समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

 यहां मुख्य वक्ता के रूप में आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक ने संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस विकास का दूसरा नाम है। क्योंकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहती हैं वो पूरा भी करती हैं। आज आसनसोल में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सुरक्षा सभी क्षेत्र में चतुर्दिक विकास कार्य हुए हैं। आसनसोल में उच्च शिक्षा के लिए यूनिवर्सिटी, कई कालेज खोले गए हैं। स्वास्थ्य क्षेत्र में काफी उन्नति हुई है। आज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में सीमावर्ती राज्यों बिहार, झारखण्ड के मरीज भी स्वास्थ्य का लाभ ले रहे हैं।

बंगाल में शिक्षा और स्वास्थ्य को निःशुल्क कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि 2024 तक कोई भी चुनाव हो चाहे वह स्कूल का चुनाव हो चाहे कॉलेज का चुनाव हो या फिर म्युनिसिपल चुनाव हो यहां किसी वोट का बंटवारा नहीं करना है। क्योंकि एक भी वोट बंटवारा होने से भाजपा मजबूती होगी। 

Leave a Reply