ASANSOL

Asansol में इतने वार्ड जीतेगी टीएमसी, मंत्री ने किया दावा, अंतिम प्रचार में नेताओं ने झोंकी ताकत

बंगाल मिरर, आसनसोल ः Asansol में इतने वार्ड जीतेगी टीएमसी, मंत्री ने किया दावा. मंत्री मलय घटक ने अंतिम दिन आसनसोल नगरनिगम के विभिन्न वार्डों में प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया। वहीं अभिजीत घटक ने चेलीडांगा में जुलूस निकाला। राज्य के पूर्व मंत्री एवं चर्चित नेता मदन मित्रा अशोक रूद्र के समर्थन में प्रचार के लिए आये। बिधान उपाध्याय ने कुल्टी में रोड शो किया।

मंत्री मलय घटक ने कहा कि प्रचार प्रसार में उमड़ रहे अपार जनसमर्थन यह स्पष्ट संकेत देता है कि हम ही निगम चुनाव में जीत रहे हैं और सभी वार्ड से तृणमूल के उम्मीदवार जनता के आशीर्वाद से विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि तृणमूल के शासन में आसनसोल की जनता ने आसनसोल के विकास को देखा है। इससे पहले यहां माकपा के पार्षद थे उनके विकास और तत्कालीन तृणमूल शासित पार्षद के विकास के अंतर को आसनसोल की जनता समझ गई है।

उन्होंने कहा कि तृणमूल विकास और उन्नयन का दूसरा नाम है। क्योंकि हम जो कहते हैं वो पूरा भी करते हैं। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अनुप्रेरणा से आसनसोल में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सुरक्षा सभी क्षेत्र में चतुर्दिक विकास कार्य हुए हैं। आसनसोल में बच्चे को उच्च शिक्षा के लिए यूनिवर्सिटी, कई कॉलेज खोले गये हैं। स्वास्थ्य क्षेत्र में काफी उन्नति हुई है। आज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में सीमावर्ती राज्यों बिहार, झारखण्ड के मरीज भी स्वास्थ्य का लाभ ले रहे हैं। बंगाल में शिक्षा और स्वास्थ्य को निःशुल्क कर दिया गया है। उन्होंने दावा किया कि वह अभी तक आसनसोल नगरनिगम में 80-85 वार्डों में प्रचार के लिए गये हैं, जिसे देखकर लगता है कि कम से कम 80-85 वार्डों में टीएमसी जीत दर्ज करेगी ही । हमारा लक्ष्य होगा 106 में 106 सीट जीतने का।वहीं वार्ड संख्या 44 में टीएमसी प्रार्थी अमरनाथ चटर्जी के समर्थन में सभा की गई। जहां जगदीश शर्मा, मो. कमरूद्दीन, कुलदीप शर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

WB Primary School Reopen : मुख्यमंत्री ने प्राथमिक स्कूल खोलने के दिये संकेत

Asansol जिंदा जल रही थी महिला, पड़ोसियों ने पूछा तो बताया खस्सी भूंज रहे

Leave a Reply