ASANSOL

Asansol शपथ ग्रहण के दौरान हजारों की जुटेगी भीड़, लेकिन हॉल में प्रवेश कर पायेंगे सिर्फ यह लोग

बंगाल मिरर, आसनसोल :  ( Asansol Municipal Corporation Oath Ceremony ) आसनसोल नगरनिगम के नवनिर्वाचित पार्षदों तथा मेयर और चेयरमैन के शपथ ग्रहण में हजारों  की तादाद में कार्यकर्ताओं की भीड़  उमड़ेगी, लेकिन सभागार के अंदर सभी प्रवेश नहीं कर पायेंगे। इसके लिए प्रशासन की ओर से जिनलोगों को पास जारी किया गया है और मीडिया कर्मी तथा आमंत्रित अतिथियों को ही प्रवेश की अनुमति मिलेगी। 


कल आसनसोल के रवीन्द्र भवन में सभी पार्षदो का शपथ ग्रहण होगा। इसके साथ ही मेयर और चेयरमैन को भी शपथ दिलाई जाएगी। इसको लेकर प्रशासन की तरफ से सभी प्रकार की तैयारियां की जा रहीं हैं। इसी क्रम में आज डीसीपी वेस्ट अभिषेक मोदी नगर निगम के कमिश्नर नितिन सिंघानिया ने तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ नगरनिगम और पुलिस के अधिकारीगण भी थे।


डीसीपी अभिषेक मोदी ने कहा कि आज उन्होने पार्किंग को लेकर तैयारियों का जायजा लिया । इसके साथ ही सुरक्षा के इंतजामों को भी देखा गया। उन्होंने आगे बताया कि काल का पूरा कार्यक्रम कोविड प्रोटोकाल को मानकर किया जाएगा। 
 वहीं निगम के कमिश्नर नितिन सिंघानिया ने कहा कि हर पार्षद के साथ दो लोगों को घुसने की इजाज़त होगी। रवीन्द्र भवन में 800 लोग बैठ सकते हैं लेकिन सिर्फ 600 लोगों को ही अंदर जाने की अनुमती दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कल का कार्यक्रम सुबह 11 बजे से होगा और आशा की जा रहा है की ज़िले के सभी गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे

Leave a Reply