ASANSOL

मेयर, चेयरमैन व उपमेयर को विभिन्न संगठनों ने किया सम्मानित

बंगाल मिरर, साबिर अली, आसनसोल : आसनसोल के मेयर बिधान उपाध्याय, चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी तथा दोनों भावी उपमेयर अभिजीत घटक और वसीम उल हक को शुक्रवार को विभिन्न संस्थाओं की ओर से सम्मानित किया गया। आसनसोल मर्चेंट चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष सौमेन चटर्जी के नेतृत्व में चैंबर पदाधिकारियों ने चारों को अलग-अलग सम्मानित किया। व्यवसायियों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान चैंबर के सियाराम अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, निशांत सेठ, हिरेन व्यास आदि मौजूद थे।

वहीं आसनसोल गुजराती रिलीफ सोसाइटी की ओर से भी मेयर समेत चारों को सम्मानित किया गया। इस दौरान सोसाइटी के इस वर्ष होनेवाले गोल्डन जुबली समारोह को लेकर भी चर्चा की गई। मौके पर संस्था के अध्यक्ष निशांत सेठ, सचिव आशीष चौहान, हीरेन व्यास, जितेश सेठ, वीरेश सेठ, कौशल भट्ट, आशीठ टैंक, ऋषभ सेठ, कुणाल मेहता आदि मौजूद थे। वहीं कांग्रेस पार्षद गुलाम सरवर ने भी मेयर बिधान उपाध्याय को सम्मानित किया। इस दौरान रेलपार के जलापूर्ति एवं विभिन्न मु्द्दों पर मेयर से विस्तृत चर्चा की।

आसनसोल नगर निगम मेयर विधान उपाध्याय उनके साथ निगम चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी द्वारा सीतारामपुर के 19 नंबर वार्ड और 59 नंबर के लच्छीपुर ओर विष्णु विहार कॉलोनी मैं कार्यक्रम के द्वारा कर्मियों को और स्थानीय नागरिकों को संबोधित किया सर्वप्रथम श्री उपाध्याय को 19 नंबर वार्ड के पार्षद उषा रजक व शिवा राय ने पुस्प गुच्छ दीया वही 59 के कार्यकर्ताओं द्वारा फूलों का हार पहना कर आपने मेयर का स्वागत किया मौके पर मुख्य रूप से कंचन राय, तपन मंडल सहित तृणमूल कार्यकर्ता औरा स्थानीय श्रोता गण उपस्थित थे।


श्री उपाध्याय ने कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा इलाके के विभिन्न से कामों की बात की है, निगम द्वारा इलाके का निरीक्षण कर सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा वहीं उन्होंने आगे लच्छीपुर मैं उन्होंने कहा कि इस वार्ड में हमारी पार्टी का उम्मीदवार हार गया जिसमें कुछ लोग भ्रमित होकर किसी दूसरे दल के उम्मीदवार को जितवा दिया परंतु हम तृणमूल करने वाले हैं हम हारने पर भी और जितने पर भी लोगों के साथ रहते हैं हम मां माटी मानुष को मानने वाले हैं और हमारे नेत्री ममता बनर्जी यही कहना है हर समय लोगों का साथ रहे हम कुछ वार्ड में हारने के बाद भी आप लोगों का साथ है और हर कार्य भी आपका किया जाएगा जिस प्रकार हमारे उज्जवल चटर्जी कुल्टी विधानसभा से हारने के बाद भी आपके साथ हमेशा हैं। वही भाजपा का विधायक इलाके में नजर भी नहीं आता यह लोग सिर्फ भूत के समय राजनीति करते हैं इन्हें पहचानिए आगे उन्होंने कहा कि इलाके के उन्नति के लिए हर कार्य किया जाएगा।

Leave a Reply