ASANSOL

आसनसोल लोकसभा जीत देंगे मुख्यमंत्री को तोहफा : मलय घटक

बंगाल मिरर, आसनसोल : कलयाणपुर हाउसिंग स्थित शुभम मैरिज हॉल में तृणमूल की 19वां कर्मी सम्मलेन का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता के रूप में राज्य के कानून, विधि व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक ने तृणमूल कर्मियों को संबोधित किया। मौके पर निगम चेयरमैन सह जिलाध्यक्ष बिधान उपाध्याय, उपमेयर वासिमुल हक, गुरुदास चटर्जी, अनिर्वाण दास, फंसाबी आलिया और सैकड़ो तृणमूल कर्मी मोजूद रहें। कर्मी सभा को संबोधित करते हुए मंत्री मलय घटक ने कहा की अभी हाल में पांच राज्यों में चुनाव संपन्न हुआ है। इस चुनाव में चार राज्यों में भाजपा दोबारा काबिज हुआ और पंजाब में आम आदमी पार्टी ने बंपर जीत दर्ज किया।

भाजपा को उत्तर प्रदेश में इस बार 50 सीटों का नुकसान हुआ है और समाजवादी पार्टी को इसका फायदा हुआ है। भाजपा का मोह लोगो में कम हो रहा है, क्योंकि आज जिस तरह से बेरोजगारी और आम जरूरत की चीजों में बेतहासा बढ़ोतरी से जनता परेशान है उसका असर भाजपा का सीट कम हुई है। उत्तर प्रदेश में भी भाजपा ने इवीएम में घपला कर जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा की आसनसोल लोकसभा उपचुनाव की घोषणा हो गई है। 12 अप्रैल को मतदान है। उन्होंने 2011 से तृणमूल का बंगाल में शासन है, लेकिन अभी तक तृणमूल आसनसोल लोकसभा नहीं जीत पाई है। निगम चुनाव में तृणमूल ने एतिहशिक जीत दर्ज की है। इसलिए हम सभी का दायित्व है की आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में जीत दर्ज कर मुख्यमंत्री को इसका उपहार दें।

उन्होंने कहा की प्रत्याशी कोई भी हो हमे तृणमूल के जोड़ा फुल को देख कर काम करना है। उन्होंने कहा की उपचुनाव की तैयारी के एक माह से कम समय है। सभी तृणमूल कर्मियों को उन्होंने कहा की अभी से मैदान में उतर जायें और प्रचार-प्रसार में लग जायें। उन्होंने कहा की इस बार हम सभी को एकजुट होकर आसनसोल लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करनी है।

वार्ड 49 में तृणमूल की और से सम्मान समारोह का आयोजन


आसनसोल : निगम के वार्ड संख्या 49 के हिलव्यू नार्थ खुदीराम कल्चरल क्लब की और से रविवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के लोक निर्माण सह कानून व विधि मंत्री मलय घटक ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। मौके पर स्थानीय पार्षद शंपा दां, वार्ड 83 के पार्षद हसरतउल्लाह उर्फ़ बापी दा, वार्ड 20 के पार्षद अर्जुन माझी, हिमाद्री घोष, राज चटर्जी, चन्दन दासगुप्ता, बिपल्व बिस्वास, पार्थो घोष, प्रदीप चटर्जी, संदीपन दे, इन्द्राणी सेठ, पम्पा घोष, नीला घोष सहित अन्य गणमान्य लोग मोजूद रहें। सभी अतिथियों को पुष्पगुच्छ और उत्तरीय पहनकर सम्मानित किया गया।

कार्यकर्म को संबोधित करते हुए मंत्री मलय घटक ने कहा की आसनसोल लोकसभा के उपचुनाव के लिए प्रत्याशी की घोषणा मुख्यमंत्री ने कर दिया है। उन्होंने कहा की बॉलीवुड के बिहारी बाबु से प्रसिद्ध शत्रुघ्न सिन्हा को तृणमूल ने प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा की 12 अप्रैल को चुनाव है इसलिए एक माह से कम समय है इसलिए सभी कार्यकर्ता अभी कमर कसकर मैदान में उतर जायें। उन्होंने कहा आज से ही दीवाल लेखन के साथ घर-घर प्रचार का कार्य भी आरंभ कर दें।

रक्तदान शिविर का मंत्री मलय घटक ने किया उद्घाटन


आसनसोल : वार्ड 53 में लेडीज क्लब और तृणमूल के सहयोग से हिंदुस्तान पार्क में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को स्व. आरएस चौधुरी और स्व. मंजीत कौर के याद में उनके पुत्र गुरु सिंह चौधुरी और अंजना कौर का भी सहयोग रहा। शिविर का उद्घाटन राज्य के कानून, विधि व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक ने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र देकर किया। अवसर पर अड्डा चेयरमैन सह रानीगंज के विधायक तापस बनर्जी, वार्ड 53 के पार्षद तपन बनर्जी, वार्ड 21 के पार्षद श्रावणी मंडल, अल्पना बनर्जी, स्वपन बनर्जी, प्रबीर धर सहित अन्य गणमान्य लोग मोजूद रहे।

Leave a Reply