ASANSOL

Asansol में सांसद अर्जुन सिंह ने साधा टीएमसी पर निशाना, भाजपा प्रत्याशी घोषणा पर कही यह बात

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) बीजेपी द्वारा प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की गई है। आसनसोल लोकसभा उपचुनाव( Asansol Loksabha Bye Election ) से पहले बुधवार को  बैरकपुर से बीजेपी सांसद और प्रदेश के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह( BJP MP Arjun Singh ) ने पार्टी के जिला नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक बैठक की। बैठक आसनसोल जिला कार्यालय में हुई, जिसमें जिला अध्यक्ष दिलीप डे, विधायक लक्षण घोरुई, डॉ अजय पोद्दार और राज्य समिति के सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी उपस्थित थे।उल्लेखनीय है कि आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में प्रदेश भाजपा ने सांसद अर्जुन सिंह को सह प्रभारी नियुक्त किया है।

Asansol में सांसद अर्जुन 


बैठक के बाद अर्जुन सिंह ने कहा, ”हमारी पार्टी कोई प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है.” जैसा कि राज्य में सत्ताधारी दल है। ममता बनर्जी वहां सब कुछ हैं। वह बिना किसी से चर्चा किए सब कुछ करती हैं। बीजेपी एक अखिल भारतीय पार्टी है। उनके पास एक सिस्टम है। उम्मीदवारों के लिए चर्चा चल रही है। बेशक, मुझे लगता है कि आसनसोल में उम्मीदवारों को उतारने में स्थानीय लोगों को महत्व दिया जाएगा। केंद्रीय कमेटी ही सब कुछ तय करेगी। 
मेरा अनुमान है कि उम्मीदवारों के नामों की घोषणा बुधवार की रात या गुरुवार की सुबह की जाएगी. इससे पहले  मैं आसनसोल आया और एक संगठनात्मक बैठक की। नेताओं और कार्यकर्ताओं को बताया गया है कि उपचुनाव जीतने के लिए उन्हें क्या करना होगा।उन्होंने आसनसोल लोकसभा क्षेत्र में शत्रुघ्न सिन्हा को मैदान में उतारने के लिए तृणमूल कांग्रेस का उपहास उड़ाया। मूल रूप से ममता बनर्जी उनके व्यंग्य के केंद्र में थीं। उन्होंने झालदा में एक कांग्रेस पार्षद की गोली मारकर हत्या करने के लिए पुलिस और सत्ताधारी पार्टी की भी आलोचना की।

read also : Suvendu का चैलेंज ताकत है तो छूकर दिखायें, कहा केन्द्र ने काश्मीर में जो किया वह बंगाल में जरूरत


उसी दिन पत्रकारों से बात करते हुए, भाजपा सांसद ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस की क्या हालत है कि उसे आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र में उम्मीदवार खड़ा करने के लिए बंगाल में कोई नहीं मिला है?” उम्मीदवार को पटना, बिहार से लाया जाना था।  हम उन्हें बाहरी व्यक्ति नहीं कह रहे हैं। उन्हें बिहारीबाबू के नाम से जाना जाता है। और हम जानते हैं कि ममता बनर्जी बिहारियों के बारे में क्या सोचती हैं। बिहारियों को लेकर हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक ने क्या कहा है ये तो सभी जानते हैं. सच तो यह है कि कंपनी के बॉस जो कहते हैं, वही कंपनी के कर्मचारी भी कहते हैं।


उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि आसनसोल उपचुनाव शत-प्रतिशत केंद्रीय बलों के साथ हो। हमें राज्य पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है। राज्य पुलिस दलदास है वे सत्ताधारी दल के कहने पर काम करते हैं।बीजेपी सांसद का दावा है कि अगर लोग बूथ पर जाकर वोट करेंगे तो बीजेपी के उम्मीदवार की जीत होगी. और हमें लोगों को बूथ तक ले जाना है

read also : एक बिहारी सौ बीमारी ! टीएमसी विधायक ने बढ़ाई मुश्किलें, भाजपा हमलावर

Leave a Reply