PoliticsWest Bengal

Suvendu का चैलेंज ताकत है तो छूकर दिखायें, कहा केन्द्र ने काश्मीर में जो किया वह बंगाल में जरूरत

बंगाल मिरर, कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री को चुनौती दी। बुधवार को विधानसभा से बाहर निकलते ही नेता प्रतिपक्ष शुवेंदु अधिकारी ने सत्तारूढ़ सरकार की प्रमुख ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए कहा, “मैं मुख्यमंत्री को चुनौती दे रहा हूं। अगर आपके पास ताकत है तो शुवेंदु अधिकारी को छूकर दिखायें। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल ने मुख्यमंत्री के सीधे सहयोग से विधानसभा सत्र को बाधित करने की योजना बनाई थी। शुवेंदु ने कहा, “केंद्र सरकार ने कश्मीर में जो किया है, वह यहां करने की जरूरत है।”


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को विधानसभा को संबोधित कर रही थीं, उस दौरान भाजपा विधायक वाकआउट कर गए। नंदीग्राम से बीजेपी विधायक और प्रदेश में विपक्ष के नेता शुवेंदु ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा , ‘मैं मुख्यमंत्री को चुनौती दे रहा हूं। आपने मेरे खिलाफ कई मुकदमे किए हैं। मैंने हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट से सुरक्षा ले ली है। मैं आपको चुनौती देता हूं, यदि आपके पास शक्ति है, तो मुझे छूकर दिखायें ।”

विधानसभा में बजट सत्र के उद्घाटन के दिन मुख्यमंत्री ने भाजपा के प्रदेश नेताओं की खिल्ली उड़ाते हुए कहा, ”हमारे अपने वार्ड में जीतने की ताकत नहीं है!” चुनाव के दौरान प्रचार करने अपने गृहनगर गया था, वहां भी हार गया। आप अपने बूथ में हारेंगे, आप वार्ड में हारेंगे, आप वैसे ही हारेंगे जैसे नंदीग्राम में हारे थे।


 राज्य पुलिस को पार्टी का गुलाम बताते हुए शुवेंदु ने कहा, ”बंगाल में के शासक का कानून लागू है.” “‘ विपक्ष के नेता ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने व्यक्तिगत रूप से उन पर हमला किया था। मुख्यमंत्री ये सभी टिप्पणियां निजी नाराजगी के चलते बदले की भावना से कर रहे हैं। शुवेंदु ने कहा, ‘मुख्यमंत्री के झूठ और सदन को पटरी से उतारने की कोशिशों के विरोध में हमने वाकआउट किया है.

read also : भाजपा ने पांच राज्यों के चुनाव में की धांधली : ममता बनर्जी

read also एक बिहारी सौ बीमारी ! टीएमसी विधायक ने बढ़ाई मुश्किलें, भाजपा हमलावर

Leave a Reply