ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANKULTI-BARAKAR

Asansol नाका चेकिंग झारखंड जा रहे वाहन से 5 लाख नकद जब्त

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today )  मतदान से पहले आसनसोल में नकदी बरामद। नाका  तलाशी के दौरान कल्याणेश्वरी फाड़ी पुलिस ने सालनपुर थाने के कल्याणेश्वरी चेक पोस्ट पर एक वाहन से पांच लाख रुपये नकद जब्त किए। लोकसभा उपचुनाव  की घोषणा के बाद से डीबूडीह और कल्याणेश्वरी सहित रूपनारायणपुर चेकपोस्ट पर नाका चेकिंग जारी है । उस नाका चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

5 लाख नकद जब्त


सालानपुर थाना अंतर्गत कल्याणेश्वरी  रानीगंज  की ओर से झारखंड नंबर का वाहन आ रहा था।  जेएच21के 8693  एक सुजुकी डिजायर की तलाशी के दौरान, पुलिस को कार में सवार चार लोगों के पास से 5 लाख रुपये नकद मिले और पुलिस ने यह पूछा कि पैसा क्यों ले जाया जा रहा है।उन्हें नहीं पता था कि इतना पैसा नकद में लेना जायज़ है, लेकिन उनके पास पाँच लाख रुपये नकद थे और वह सारा पैसा इलाज के लिए लिया जा रहा था।


हालांकि घटना के बाद सालानपुर थाना प्रभारी अमित हाती मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने पैसे को जब्त कर लिया है क्योंकि पैसे के स्रोत के बारे में कोई सटीक जवाब नहीं मिला है। इससे पहले आसनसोल निकाय चुनाव  से पहले गुप्त सूचना मिलने के बाद  भारी मात्रा में धन की बरामदगी हुई थी.घटना के समय कल्याणेश्वरी चौकी के पुलिस फाड़ी उज्ज्वल साहा और अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply