ASANSOL

Shatrughan Sinha Asansol में आज भरेंगे पर्चा, कहा इब्तिदा ए इश्क है रोता है क्या, आगे-आगे देखिए होता है क्या..

टीएमसी प्रत्याशी ने कहा आसनसोल की जनता ने अपने प्यार से मुझे खरीद लिया, दीदी ने बिगाड़ा बीजेपी का खेल

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News ) आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा रविवार की देर शाम आसनसोल पहुंचे ( Shatrughan Sinha in Asansol) आसनसोल के उषा ग्राम स्थित एक होटल में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।  इस दौरान भीड़ अधिक होने के कारण शत्रुघ्न सिन्हा वाहन से उतर भी नहीं पा रहे थे। बाद में तृणमूल नेता वी शिव दासन दासु द्वारा कार्यकर्ताओं को काफी मशक्कत कर हटाया गया। जिसके बाद वह वाहन से उतरकर होटल के अंदर तक गए । होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आसनसोल बंगाल की जनता का प्यार पाकर मैं अभिभूत हूं मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं जीत गया हूं लेकिन मैं यह जरूर कहूंगा कि आसनसोल की जनता ने अपने प्यार से मुझे खरीद लिया है। उन्होंने एक शायर की दो पंक्तियां भी कहे इब्तिदा ए इश्क है रोता है क्या आगे आगे देखिए होता है क्या..।

Shatrughan Sinha Asansol

 उन्होंने उम्मीदवार बनाए जाने के लिए ममता बनर्जी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आसनसोल की जनता और यहां की समस्याओं को लेकर जो भी आवाज उठानी होगी वह उठाएंगे वह एक मजबूत विपक्ष के रूप में यहां की जनता की बात रखेंगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश के विभिन्न राज्यों में अपनी सारी ताकत लगा कर सत्ता हासिल करने का प्रयास किया लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी ने जनशक्ति से बीजेपी के मंसूबों पर पानी फेर दिया ममता बनर्जी के इस उपलब्धि की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है

उन्होंने बीजेपी का सारा खेल, खेला होबे के नारे और व्हीलचेयर पर बैठकर बिगाड़ दिया। मुझे भी गर्व है कि मैं ऐसी पार्टी का हिस्सा बना हूं ( Shatrughan Sinha in Asansol) उन्होंने कहा कि मैं यहां के नेता मलय घटक सांसद कल्याण बनर्जी आदि से आसनसोल के विभिन्न मुद्दों के बारे में जानकारी ले रहा हूं सारी जानकारी लेकर उसके बाद उस पर कार्य करूंगा। होटल में युवा नेता चंकी सिंह, आशीष पटेल, सैय्यद अफरोज, मुकेश झा, भानू बोस आदि ने उन्हें सम्मानित किया। 

read also Andal एयरपोर्ट पर शत्रुघ्न सिन्हा का स्वागत

Leave a Reply