ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

Asansol : TMC विधायक पर चला आयोग का चाबुक

सात दिनों के लिए चुनाव प्रचार पर लगी रोक

बंगाल मिरर, आसनसोल: ( Asansol News Live Today) आसनसोल लोकसभा उपचुनाव ( Asansol By Poll ) से पहले पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ( TMC MLA Narendranath Chakraborty ) के वायरल वीडियो ( Viral Video )में विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग ने त्वरित कार्रवाई की है । चुनाव आयोग ने पांडवेश्वर विधायक के चुनाव प्रचार में शामिल होने पर सात दिनों की रोक लगा दी है।

file photo

चुनाव आयोग की ओर से निर्देश जारी किया गया कि पांडवेश्वर विधायक सात दिनों तक उपचुनाव को लेकर कोई जनसभा, जुलूस, रैली, रोडशो, इंटरव्यू, सार्वजनिक बयान या मीडिया में बयान नहीं दे पायेंगे। वहीं भाजपा ने आयोग के इस फैसले का स्वागत करते हुए और कठोर कार्रवाई की मांग की।

गौरतलब है कि वीडियो में पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा समर्थकों को खुलेआम धमकी देते हुए दिख रहे हैं। पांडेश्वर के हरिपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान तृणमूल विधायक कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि जो कट्टर भाजपा समर्थक हैं, उन्हें डराये धमकाये, उनसे कहें कि वह लोग वोट देने न जाए, अगर वह लोग वोट देने जाते हैं तो उसके बाद वह लोग कहां रहेंगे खुद तय कर ले। अगर वह लोग वोट देने नहीं जाते हैं तो हम लोग समझेंगे कि वह हमारे समर्थन में है।

वही इस वीडियो को लेकर पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती का कहना था कि यह वीडियो पुराना है भाजपा द्वारा अपने बदनाम करने की साजिश की जा रही है वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वहीं बीरभूम के टीएमसी जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल और राज्य के मंत्री मलय घटक ने भी वीडियो को फर्जी बताया था।

Leave a Reply