ASANSOL

संसद में आसनसोल की आवाज बनेंगे शत्रुघ्न सिन्हा : मलय घटक

TMC LEGAL CELL की ओर सभा का आयोजन

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) तृणमूल लीगल सेल द्वारा आसनसोल क्लब में शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में सभा का आयोजन किया गया। इसमौके पर राज्य के कानून, सीधी व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक, तृणमूल प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा, पार्षद सह आसनसोल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश तिवारी, दुर्गापुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देब्रत साईं, सपा नेता अनुराग भदोरिया सहित तृणमूल लीगल सेल के राजेश तिवारी, प्रमोद सिंह समेत सभी पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे। 


इस अवसर पर मंत्री मलय घटक ने कहा कि 12 अप्रैल को आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के नतीजे से भले ही केंद्र के सत्ता के समीकरण में कोई बदलाव न आए, लेकिन यह चुनाव आने वाले भविष्य की दिशा और दशा तय करेगी। उन्होंने कहा कि आसनसोल एक ऐसा सीट रहा है जहां से कभी भी तृणमूल को जीत हासिल नहीं हुई है। भाजपा को पिछले दो बार यहां से जीत हासिल हुई थी। ऐसे में अगर आम चुनाव से 2 साल पहले भाजपा को आसनसोल से हारती है तो वह आने वाले 2024 आम चुनाव के लिए एक बहुत बड़ी बात होगी। 


शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में बोलते हुए मलय घटक ने कहा कि हम सब जानते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड के एक महान एक्टर के साथ-साथ एक राजनेता और केंद्रीय मंत्री के तौर पर भी उन्होंने अपनी अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने ऐसे इंसान को आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए पार्टी का प्रत्याशी बनाया है जो हर तरह से काबिल है। यह अब हम सबकी जिम्मेदारी है कि शत्रुघ्न सिन्हा को यहां से जीत हासिल करवाएं और संसद भेजें ताकि वह आसनसोल की समस्याओं को बुलंद आवाज में संसद में उठा सकें। 


वही शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने वक्तव्य में कहां की यह बड़े अचरज की बात है कि आसनसोल में उनको बाहरी कहा जा रहा है भाजपा उम्मीदवार खुद को आसनसोल की बेटी कांग्रेस उम्मीदवार खुद को आसनसोल के बेटा बता रहे हैं।शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि तो फिर वह कौन है वह भी हिंदुस्तान के बेटे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के होकर बनारस से चुनाव लड़ सकते हैं। प्रणब मुखर्जी बंगाल के बाहर से चुनाव लड़ सकते हैं। दिवंगत सुषमा स्वराज बेल्लारी से चुनाव लड़ सकती हैं। राहुल गांधी केरल से चुनाव लड़ सकते हैं तो क्या वह आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ सकते हैं।


 उन्होंने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का उदाहरण पेश करते हुए कहा कि जब महाराष्ट्र से हार गए थे तब बंगाल से चुनकर वह संसद में गए थे। वहीं सपा नेता अनुराग भदोरिया ने कहा की अधिवक्ता एक ऐसा वर्ग होता है जो समाज की अच्छाई और बुराई दोनों को काफी करीब से देखता है। ऐसे में आज शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर आसनसोल के अधिवक्ताओं के बीच जो उत्साह देखा गया उससे उनको पूरा विश्वास है कि आने वाले लोकसभा उपचुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा की जीत सुनिश्चित है।

Leave a Reply