ASANSOL

TMC-BJP में फर्क नहीं, क्या  से क्या हो गये देखते-देखते : मो. सलीम

बंगाल मिरर, आसनसोल : माकपा के प्रदेश सचिव मोहम्मद सलीम ( CPM State Secretary Md. Salim ) ने शनिवार आसनसोल के अपकार गार्डन स्थित माकपा कार्यालय में आसनसोल लोकसभा उपचुनाव को लेकर प्रेस कांफ्रेस में कहा कि वाममोर्चा की ओर से प्रत्याशी पार्थ मुखर्जी को बनाया गया है।वह इस क्षेत्र को पहचानते हैं। यही वजह है कि वह पार्टी द्वारा दी गई । इस उपचुनाव की कोई ज़रूरत नहीं थी। लेकीन दल-बदल के कारण यह उपचुनाव हो रहा। मोहम्मद सलीम ने कहा कि कुछ सांप्रदायिक ताकत बंगाल में भी ज़हर घोलने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि मुफ्त राशन को लेकर प्रधानमन्त्री और मुख्य्मंत्री में श्रेय लेने की होड़ लगी है। लेकीन महंगाई पर दोनों ख़ामोश हैं। एक तरफ़ पूंजीपतियों के कर्ज माफ किए जा रहे हैं लेकीन आम जनता की कोई सुध नहीं ले रहा। राष्ट्रीय संस्थानों को बेचा जा रहा है। वहीं उन्होंने प्रशासन की शह पर बालू, कोयला स  तस्करी का आरोप लगाया। 


उन्होंने कहा कि दार्जिलिंग के लोगों के स्वार्थ की बात कही जाती है लेकिन असल में सत्ता के गलियारों में उनकी कोई नहीं सुनता। टीएमसी और भाजपा प्रत्याशियों पर तंज कसते हुए कहा कि पहले सोचते थे कि वह कितने मासूम थे,  क्या से क्या हो गए देखते देखते। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी और भाजपा में कोई फर्क नहीं है । मोहम्मद सलीम ने आरोप लगाया कि आज देश के साथ साथ आसनसोल मे भी माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है।  सीबीआई का इस्तेमाल कर चीज़ों को दबाने का काम किया जाता है। उन्होंने दावा किया कि सीबीआई की हर जांच कोर्ट के अधीन करना होगा।

 उन्होने टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी और उनके परिवार के विदेशों के बैंकों में अकाउंट होने का आरोप लगाया। मोहम्मद सलीम ने कहा कि मोदी शासन काल में अमीर और गरीब के बीच खाई बढ़ती जा रही है।  मोहम्मद सलीम ने रामपुरहाट की घटना को नरसंहार करार दिया। मोहम्मद सलीम ने कहा कि पिछले एक दशक में भाजपा और टीएमसी ने कोशिश की थी कि कैसे वामफ्रंट को महत्वहीन किया जा सके।

वहीं उन्होंने कहा कि सीबीआई और सीआईडी से बचने के लिए नेता दल बदल कर बच रहे है।  आसनसोल लोकसभा उपचुनाव और बालीगंज विधनसभा उपचुनाव से एक नई शुरूआत होगी। वहीं 43 नंबर वार्ड की माकपा पार्षद आमना खातून सहित विभिन्न यूनियन और शाखा संगठनों ने उन्हें गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। इस मौके पर अभास राय चौधरी, गौरांग चटर्जी सहित अन्य मौजूद थे

read also : Burnpur Riverside School को SAIL ISP का नोटिस, मचा हड़कंप

read also : Breaking : Asansol में 5.61 लाख जब्त, नाका चेकिंग में कार्रवाई

Leave a Reply