ASANSOL

भाजपा नेता के भाई ने थामा तृणमूल का दामन

बंगाल मिरर, आसनसोल । बीते आसनसोल नगर निगम के चुनाव में 44 नंबर वार्ड के भाजपा प्रत्याशी शिवप्रसाद बर्मन के भाई मुन्ना बर्मन ने बुधवार की शाम को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गया। 44 नंबर वार्ड पार्टी कार्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मंत्री मलय घटक और निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी के हाथों से तृणमूल का झंडा थाम लिया।

इस मौके पर इस वार्ड के पार्षद और आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, राकेश केडिया, मुकेश शर्मा, विमल जालान, भुनेश्वर भगत सहित तृणमूल के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। मुन्ना बर्मन ने कहा कि जब तक ममता बनर्जी राज्य के मुख्यमंत्री हैं। तब तक यहां भाजपा अपने पांव नहीं पसार सकती। हमने कहा कि पूरे देश में अगर भाजपा को कोई रोक सकती है तो वह ममता बनर्जी ही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह आजीवन ममता बनर्जी के समर्थक बने रहेंगे। उन्होंने साफ कहा कि जब तक ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री के पद पर आसीन हैं। तब तक बंगाल सुरक्षित हैं। उनके हटते ही बंगाल की स्थिति बेहद खराब हो जाएगी। वहीं भाजपा नेता शिवप्रसाद बर्मन से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि देश में सभी का गणतांत्रिक अधिकार है। वह किसी भी पार्टी के साथ जा सकता है। रहा भी का सवाल तो उन्होंने कहा कि बीते निगम चुनाव में उनका भतीजा को कांग्रेस का उम्मीदवार था। कोई भी किसी पार्टी का समर्थक बन सकता है।

Leave a Reply