ASANSOL

यूपी और बिहार की तरह बंटे नहीं, फिरकापरस्तों के खिलाफ एकजुट हों ः फिरहाद

केन्द्र के पास बंगाल का 90 हजार करोड़ रुपये बकाया ः फिरहाद

बंगाल मिरर, आसनसोल ः राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम रेलपार में आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के लिए प्रचार किया। उनके साथ कानून मंत्री मलय घटक, प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू, उपमेयर अभिजाीत घटक, वसीम उल हक, साहित्यकार अजीज बर्नी टीएमसी नेता अबू करनैन आदि मौजूद थे।

इस मौके पर शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा कि यूपी और बिहार की तरह बंटे नहीं, फिरकापरस्तों के खिलाफ एकजुट हों। राज्य में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जब तक यहां फिरकापरस्त ताकतों के लिए कोई जगह नहीं है। यह चुनाव एेसे लोगों को जवाब देने का मौका है। मुख्यमंत्री ने जो कार्य किये हैं, उसका साथ दें।

उन्होंने केन्द्रीय मंत्री द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप लगाये जाने पर कहा कि केंद्र के पास सीएजी है ऑडिट है सिर्फ मुंह से बोलेने से भ्रष्टाचार नहीं होता है। केंद्र के पैसे का दुरूपयोग प्रमाण कर के दिखाये। केंद्र के मंत्री से बिहार राजनीति करने के लिए आते हैं, चुनाव प्रचार के लिए आते है। सिर्फ कहने से भ्रष्टाचार नहीं होता है ऑडिट के माध्यम से दिखाये। यह आडिट में है कि बंगाल का 90 हजार करोड़ रुपये केंद्र के पास बकाया है। यह कोई भीख नहीं है, केन्द्र जो टैक्स लेता है, उसमें बंगाल सरकार का अधिकार है।

Leave a Reply