ASANSOL

Asansol आज ठहर जायेगा, दोपहर बाद जीटी रोड पर राजनीतिक दलों का कब्जा

दोपहर बाद बाजार की ओर जाने पर हो सकती है परेशानी, चुनाव प्रचार में उतरेगी नेताओं की फौज

विहिप की बाइक रैली रद, कल निकलेगी शोभायात्रा

बंगाल मिरर, आसनसोल :  ( Asansol News Live Today ) Asansol आज ठहर जायेगा, चुनाव प्रचार में उतरेगी नेताओं की फौज. आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए भले ही प्रचार का अंतिम दिन कल है, लेकिन प्रचार आज ही पूरे चरम पर रहेगा। एक ओर भाजपा के दर्जन भर नेताओं की फौज उतरेगी तो दूसरी ओर टीएमसी के युवराज अभिषेक बनर्जी दहाड़ेंगे। आसनसोल के राजपथ जीटी रोड दोपहर 2 बजे से रात 8 बजे तक नेताओं के कब्जे में रहेगा। राजनीतिक दलों के कार्यक्रमों के कारण विहिप की बाइक रैली आज स्थगित कर दी गई है, लेकिन कल भव्य शोभायात्रा निकलेगी।

आसनसोल जीटी रोड पर आज सबसे पहले टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी का रोड शो होगा। जो उषाग्राम से गिरजा मोड़ तक जायेगा, इसमें हजारों की तादाद में भीड़ उमड़ेगी। रोड शो का समय दो बजे दिया गया है, लेकिन 3 बजे शुरू होने की संभावना है कि इसके घंटे पहले से ही जीटी रोड पर यातायात बंद हो जायेगा। वहीं रोड शो के गिरजा मोड़ तक जाते-जाते कम से कम 4 बजेंगे। उसके बाद जाम हटने में घंटे भर लगेंगे. वहीं भाजपा का रोड शो चित्रा मोड़ से एसबी गोराई रोड होते हुए रामबंधुतालाब तक जायेगा। इसमें दिलीप घोष, सुभेंदु अधिकारी, सुकांत मजूमदार आदि शामिल होंगे। यानि की जीटी रोड के साथ गोराई रोड भी स्तब्ध रहेगा। । वहीं इसके बाद शाम साढ़े सात बजे सीपीएम का महाजुलूस है, जो गिरजा मोड़ से शुरू होगा यानि की दोपहर 2 बजे से लेकर रात 9 नौ बजे तक जीटी रोड पर जुलूस का ही सिलसिला चलेगा।

तृणमूल कांग्रेस के लिए कल कोलकाता से आधा दर्जन से अधिक नेता प्रचार के लिए आये थे। आज भाजपा के दर्जन भर नेता प्रचार करेंगे। विभिन्न इलाकों में आधा दर्जन सांसद डोर टू डोर यानि की घर-घर जाकर आज और कल प्रचार करेंगे।

वहीं दूसरी ओर विश्व हिन्दू परिषद की ओर से रामनवमी पर होने वाली बाइक रैली को रद कर दिया गया है। लेकिन कल यानि की 10 अप्रैल की शाम को जीटी रोड पर शोभायात्रा आयोजित होगी। राम जन्मोत्सव समिति के व्यवस्था प्रमुख ओम नारायण प्रसाद ने कहा कि कोरोना संकट के कारण दो साल से शोभायात्रा नहीं निकली है। कल भव्य शोभायात्रा आयोजित होगी। जिले के विभिन्न हिस्सों में शोभायात्रा होगी वहीं आसनसोल शहर के विभिन्न हिस्सों से शोभायात्रा जीटी रोड पर पहुंचेगी। इसमें एक लाख लोगों की भीड़ उमड़ने की संभावना है।

Leave a Reply