ASANSOL

अखबार के साथ फर्जी पर्चा, मीडिया के लिए खतरे की  घंटी, भाजपा प्रत्याशी  ने की  शिकायत 

बंगाल मिरर, आसनसोल :  आसनसोल लोकसभा उपचुनाव से पहले अखबारों  में  पर्चा बांटे जाने को लेकर हंगामा मच गया है। हालांकि यह विवाद मीडिया के लिए खतरे की घंटी है। यह हादसा किसी के साथ भी हो सकता है। सूत्रों के अनुसार इसके पहले खड़गपुर में भी चुनाव  के समय भी ऐसा किया गया था। इसके पीछे जो लोग भी है मीडिया को उसका चेहरा सामने लाने की जरूरत है। ताकि भविष्य में वह लोग ऐसा करने से पहले दस बार सोचें। फिलहाल जिनलोगों ने यह कारस्तानी की थी, उनके लिए यह दांव उल्टा पड़ गया है। 


वहीं  भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल सोमवार शाम को इसे लेकर  आसनसोल दक्षिण थाना पहुंची। उन्होंने कहा कि सोमवार की सुबह अखबारों के साथ पर्चा बांटे जाने को लेकर अपना विरोध जताया। उन्होंने कहा कि इस फर्जी पर्चे में यह दिखाया गया है कि आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा उनके मुकाबले मीलों आगे हैं। अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि मतदान से  पहले एग्जिट पोल नहीं होता। एग्जिट पोल होता है मतदान के बाद लेकिन यहां मतदान से 24 घंटे पहले ही जनता की राय दिखाई जा रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि यह टीएमसी की कारस्तानी है। टीएमसी द्वारा यह करवाया गया है।


 उन्होंने कहा कि टीएमसी को समझ में आ गया है कि उनके प्रत्याशी आसनसोल की बेटी से हारने वाले हैं। यही वजह है कि अब वह इस तरह की ओछी हरकतों पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है साथ ही आसनसोल दक्षिण थाना में भी इसकी शिकायत दर्ज की गई। उन्होंने आसनसोल की जनता से इन पर्चे से भ्रमित न होने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि यह सरासर गलत है फर्जी है। इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश सचिव वी. शिवदासन दासू ने कहा कि यह झूठा आरोप है। तृणमूल कांग्रेस को बदनाम करने के लिए कहा जा रहा है। तृणमूल इस प्रकार की काम नहीं करती है। 

Leave a Reply