ASANSOL

Asansol मेयर को भाजपा पार्षद का लीगल नोटिस

बंगाल मिरर, आसनसोल ः ( Asansol Local News Today ) आसनसोल नगरनिगम में मेयर के शपथ के दो महीने से अधिक बीतने के बाद मेयर इन काउंसिल का गठन न हो पाने को लेकर अब भाजपा पार्षद चैताली तिवारी ने आसनसोल के मेयर को लीगल नोटिस भेजा है। जिसमें लिखा है कि 25 फरवरी को आसनसोल के मेयर ने पद और गोपनीयता की शपथ ली थी लेकिन आज दो महीने बीतने  तक एमआईसी का गठन नहीं हो पाया उपमेयर तथा अ न्य मेयर परिषद सदस्य लंबित है  उन्होंने कहा कि यह पश्चिम बंगाल म्युनिसिपल कारपोरेशन एक्ट 2006 के सेक्शन 19 के सब सेक्शन 2 का उल्लंघन है

भाजपा पार्षद का लीगल नोटिस

कानून के अनुसार निर्धारित 30 दिन बीतने पर भी एमआइसी का गठन नहीं किया गया. विभाग के प्रधान सचिव को पत्र देने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। इस नोटिस के माध्यम से वह सूचित कर रही हैं कि दस दिन के भीतर अगर एमआइसी का गठन नहीं होता है तो अदालत में जाने के सिवा कोई रास्ता नहीं बचता है। इस नोटिस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा है कि सीधे रास्ते से आपलोगों की नींद नहीं तोड़ी जा सकती है देखती हूं कानूनी रास्ते से कुछ किया जा सकता है या नहीं।

वहीं मेयर बिधान उपाध्याय ने कहा कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है, यह लोग सिर्फ चर्चा में आने के लिए यह यह सब कर रहे हैं। लोकसभा उपचुनाव के कारण एमआइसी का गठन नहीं हुआ था। बहुत जल्द कर लिया जायेगा।

Leave a Reply