PURULIA-BANKURAWest Bengal

Shootout At ADRA : रेलवे यार्ड में दिनदहाड़े फायरिंग, 2 को मारी गोली

बंगाल मिरर, एस सिंह : ( Purulia Samachar ) पुरुलिया जिले के रेलनगरी आद्रा  में दिनदहाड़े ( Shootout At ADRA ) गोलीबारी से हड़कंप मच गया। फायरिंग सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे आद्रा रेलवे यार्ड में हुई। घटना में दो श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। मौके पर पहुंची जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है। सूचना पाकर राज्य पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे।


दोपहर के समय आद्रा रेलवे यार्ड में एक बेकार पड़े वैगन के डिब्बों को काटने का काम चल रहा था. वह काम 8-10 मजदूर काम कर रहे थे।। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उस वक्त चार लोग आए और मजदूरों से काम बंद करने को कहा. जब कर्मियों ने यह नहीं सुना तो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना में दो मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया गया।


घटना से आद्रा रेलवे यार्ड क्षेत्र में दहशत फैल गई है। सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी मौके पर पहुंचे। रेलवे पुलिस के मुताबिक, कुल 9 राउंड फायरिंग की गई। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि गोलीबारी में कौन शामिल था। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि गोलीबारी ऑक्शन को लेकर की गई है। इसमें लोहा माफियाओं का हाथ हो सकता है। गौरतलब है कि कुछ वर्ष पहले आद्रा में दिनदहाड़ा रेलवे ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply