RANIGANJ-JAMURIA

TMC टाउन अध्यक्ष रूपेश यादव मृत युवक के परिजनों से मिले, हरसंभव सहायता का आश्वासन

बंगाल मिरर, भानू प्रताप सिंह, रानीगंज:– लगभग 4 दिनों पहले रानीगंज के 35 नंबर वार्ड अन्तर्गत रोनाईं इलाके के जंगल से एक युवक की लाश मिली थी, उस वक्त उस युवक की पहचान नहीं हो पाई थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह युवक रोनाई का रहने वाला था। 20 वर्षीय मृत युवक का नाम फिरोज अंसारी था। इसके उपरांत पुलिस भी हरकत में आई और आरोपियों को गिरफतार किया गया। बुधवार को रानीगंज टाउन तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष रूपेश यादव मृत फिरोज अंसारी के घर पहुंचे।

उन्होंने फिरोज अंसारी की मां और उनके भाइयों से मुलाकात की। रूपेश यादव को अपने बीच पाकर उनकी मां के सब्र का बांध टूट गया और वह फूट-फूट कर रोने लगी। साथ ही रुपेश यादव से अपने बेटे की मौत का इंसाफ मांगने लगी। रुपेश यादव ने उनकी मां को दिलासा दिया और बताया कि व्यक्तिगत तौर पर वह खुद और तृणमूल कांग्रेस के साथ साथ पूरा प्रशासन उनके परिवार के साथ है और उनके बेटे की मृत्यु का रहस्य जरूर उजागर होगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही रुपेश यादव ने मृत फिरोज अंसारी के परिवार के साथ खड़े रहने का वादा किया और कहा कि इस परिवार को कभी भी किसी भी मदद की जरूरत होगी तो वह तैयार हैं।

उन्होंने बताया कि जिसने भी या जिन्होंने भी फिरोज अंसारी की हत्या की होगी उसे बख्शा नहीं जाएगा और कानून के मुताबिक उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। रुपेश यादव ने कहा कि जब से ममता बनर्जी राज्य की मुख्यमंत्री बनी है, किसी भी पीड़ित परिवार के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है और ऐसी किसी भी घटना में संलिप्त दोषियों को सलाखों के पीछे डालकर कानून के मुताबिक सजा देने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

Leave a Reply