BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

Rupnarayanpur के लोकप्रिय शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

बंगाल मिरर, काजल मित्रा, रूपनारायणपुर :  रूपनारायणपुर में   लोकप्रिय शिक्षक चंदू सर की सड़क हादसे में मौत से इलाके में शोक की हर है।  मृतक का नाम चंद्रशेखर रॉय है, उम्र 56 साल। चंदूबाबू ने कभी गौरांग तिवारी के साथ संयुक्त रूप से रूपनारायणपुर क्षेत्र में शिक्षा के प्रसार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बाद में, वह ग्रामीण बच्चों को शिक्षित करने के लिए, चयनपुर से सटे धंड़ाशपुर गांव में “शिशुमान” नामक एक स्कूल चला रहे थे। साथ ही वह स्थानीय क्षेत्र के बच्चों को ट्यूशन के माध्यम से शिक्षा के प्रकाश में ला रहे थे।

accident sample

वह बहुत ही विनम्र थे, 24 मई की रात 9 बजे पाथरखदान काशकुली से ट्यूशन लेने के बाद रूपनारायणपुर गांव से घर जाते समय दुर्घटना हो गई थी. काशकुली चौराहे पर एक मालवाहक ट्रैक्टर से उनकी बाइक से आमने-सामने टकरा गई। हालांकि यह महज एक हादसा है या कुछ और इसे लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। क्योंकि उनके पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक चंदूबाबू की अंगूठी और बटुए का पता नहीं चल पाया है. बाइक क्षतिग्रस्त व चकनाचूर हो गई है। 

पता चला है कि चंदू सर  हादसे में जख्मी होने के बाद भी कुछ बोल रहे थे। उसने स्थानीय लोगों से कहा कि उसे समझ नहीं आया कि क्या हुआ। हालांकि हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उसे खून से लथपथ हालत में पड़ा देखा और उसके मोबाइल फोन से खबर उसके घर भेज दी. परिजन मौके पर पहुंचे और उसे सलानपुर ब्लॉक पिठाकियारी अस्पताल ले गए। लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे पिठाकियारी से आसनसोल जिला अस्पताल  भेज दिया गया। लेकिन देर रात को जिला अस्पताल में उनकी मौत हो गई. उनके परिवार में पत्नी, बेटी (चितरंजन डीवी गर्ल्स स्कूल की सातवीं कक्षा की छात्रा) और दो भाई हैं। इन दुखद परिणामों के परिणामस्वरूप, शिशुमान स्कूल का भविष्य अनिश्चित हो गया। घातक ट्रैक्टर की वापसी। 

Leave a Reply