ASANSOL

Sugam Park में अब एक और विवाद, निवासी परेशान

बंगाल मिरर, आसनसोल :  केएसटीपी स्थित सुगम पार्क में अब एक और विवाद पैदा हो गया। सुगम पार्क सोसाइटी  के निवासियों ने गुरुवार को पश्चिम बर्दवान जिला शासक एस अरुण प्रसाद से मुलाकात की और सुगम पार्क से जुड़े कुछ परेशानियों को लेकर उन्हें अवगत कराया और ज्ञापन सौंपा । सुगम पार्क निवासियों ने पत्रकारों को बताया की सुगम पार्क के निर्माण करने वाली संस्था अचानक 31 मई से अपने आप को सुगम पार्क के मेंटेनेंस से हटना चाहती है । 

जबकि जिन शर्तों के आधार पर समझौता कंपनी के साथ यहां के निवासियों का हुआ है उसके मुताबिक कंपनी पहले सुगम पार्क के निवासियों को लेकर रजिस्टर्ड सोसाइटी का गठन करेगी । 90 दिन की समय सीमा के अंदर उस सोसाइटी को प्रशिक्षण देगी ताकि सुगम पार्क की देखभाल ठीक तरीके से हो इसके बाद ही यह कंपनी खुद को मेंटेनेंस के कार्य से अलग कर सकती है । लेकिन देखा जा रहा है की कंपनी अभी से मेंटेनेंस से जुड़े कुछ कर्मियों को हटाने लगी है । जिससे इनको आशंका है कि आने वाले समय में इनको भारी तकलीफों का सामना करना पड़ सकता है । 

इसी को लेकर आज उन्होंने जिला शासक से मुलाकात की । उन्होंने कहा कि जिला शासन उनकी बातों को गौर से सुना और कहा कि उनसे जुड़ी अन्य संस्थाओं से पहले वह बातचीत करें , अगर कहीं से भी समस्या का समाधान नहीं निकलता है तो अंत में जिला प्रशासन इस मामले में हस्तक्षेप करेगा ।इस संबंध में प्रबंधन का पक्ष नहीं मिल पाया है।

Leave a Reply