DURGAPUR

Crime News : सनकी पति का  कारनामा, पत्नी को मिली नौकरी तो काटा हाथ

घायल रेणू खातून दुर्गापुर के निजी अस्पताल में इलाजरत

बंगाल मिरर, दुर्गापुर :  पत्नी को नर्स की नौकरी मिलने के बाद पति पर पत्नी का दाहिना हाथ काटने का आरोप लगा है। घटना शनिवार रात पूर्वी बर्दवान के केतुग्राम में हुई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। केतुग्राम के कोजलसर निवासी शेख मोहम्मद ने शनिवार की रात कथित तौर पर अपनी पत्नी रेणु खातून का दाहिना हाथ कलाई से काट दिया। रेणु को हाल ही में नर्स की नौकरी मिली है। शेख मोहम्मद ने अपनी पत्नी का हाथ काट दिया, इस डर से कि रेणु उसे नौकरी मिलने के बाद छोड़ न दे।

hands cutting radish
Sample Photo by Tamara Elnova on Pexels.com

रेणु के परिवार ने केतुग्राम थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। मालूम हो कि रेणु बचपन से ही टैलेंटेड रही हैं। उसका सपना नर्स बनने का था। उसे हाल ही में एक नर्स की नौकरी मिली है। कथित तौर पर इसके बाद शेख मोहम्मद के कुछ दोस्तों ने उससे कहा कि अगर उसे नौकरी मिल गई तो वह रेणु उससे संबंध तोड़ सकती है। कथित तौर पर मोहम्मद ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रेणु का हाथ काटने की योजना बनाई।

 शनिवार की रात जब रेणु सो रही थी, उसका दाहिना हाथ उसकी कलाई से चेहरे पर तकिये से दबा कर काट दिया गया था। बाद में रेणु को कटवा अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उस वक्त आरोप है कि मोहम्मद ने रेणु के दाहिने हाथ के कटे हुए हिस्से को छिपा दिया था.घटना के बाद शेख मोहम्मद और उसके परिवार के सभी सदस्य भाग गए। घर में भी ताला लगा है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। रेणु फिलहाल दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

Leave a Reply