DURGAPUR

Durgapur में Anubrata  के करीबी MLA से CBI ने पूछताछ की

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Durgapur Latest News ) सीबीआई ने राज्य में चुनाव बाद हिंसा ( Post Poll Violence ) के आरोपों की जांच में तृणमूल के एक अन्य विधायक से पूछताछ की है। अनुब्रत ( Anubrata Mondal ) के करीबी मयूरेश्वर विधायक अभिजीत रॉय को सोमवार को दुर्गापुर में अस्थायी सीबीआई कार्यालय( CBI Camp Office ) में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. इसका जवाब देते हुए अभिजीत सीबीआई कार्यालय में पेश हुए। वहां उनसे कुछ देर पूछताछ की गई।

Abhijit Roy MLA source facebook

राज्य विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के दौरान तृणमूल के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल के संपर्क में रहने वालों को एक-एक कर तलब किया जा रहा है. सीबीआई से समन मिलने के बाद अभिजीत सोमवार सुबह करीब 10 बजे दुर्गापुर स्थित सीबीआई के अस्थायी कार्यालय पहुंचे. कह “मुझे आज बुलाया गया था,” उन्होंने कार्यालय में प्रवेश करते हुए कहा। लेकिन आधे घंटे की पूछताछ के बाद अभिजीत बाहर आ गये। “मुझसे पहले पूछा गया, ‘मैं कितने वोट से जीता?’,” फिर कहा चुनाव रिजल्ट के बाद अनुब्रत मंडल ने उन्हें दो बार फोन किया था तब क्या बात हुई थी  मैंने कहा, ‘मैं उस समय मतगणना केन्द्र के अंदर  था। मैंने फोन नहीं उठाया। अगर सीबीआई को मैं जांच में हर सहयोग करूंगा।”

मयूरेश्वर विधायक से पहले सीबीआई ने बीरभूम के लाभपुर के विधायक अभिजीत सिंह और एक अन्य करीबी को भी तलब किया था. सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी ने केतुग्राम विधायक शेख शाहनवाज को भी तलब किया है। रविवार को पूर्वी बर्दवान के आउसग्राम में गुसकरा नंबर 2 के तृणमूल अध्यक्ष तापस चटर्जी को भी तलब किया गया था.

Leave a Reply