ASANSOL

Asansol में केन्द्र के खिलाफ टीएमसी उतरी सड़क पर

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News) केन्द्र सरकार के विरोध में रविवार को तृणमूल कांग्रेस द्वारा जिले के विभिन्न हिस्सों में जुलूस निकाला गया। आसनसोल में कोर्ट स्थित घड़ी मोड़ी से जुलूस निकाला गया। जो एसबी गोराई रोड होते हुए बुधा मैदान के पास पहुंचकर संपन्न हुआ। इस दौरान आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटकतृणमूल कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष गुरुदास चटर्जी राकेट, उत्पल सिन्हा, बंग जननी वाहिनी की सीके रेशमा, पार्षद रीना मुखर्जी, फनसबी आलिया, शिक्षक नेता मुकेश झा, गुलशन सिंह समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।

इस मौके पर आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों से देश की आम जनता त्रस्त है। आठ साल में मोदी सरकार ने देश को विकास के बजाय विनाश के रास्ते पर बढ़ाया है। देश में सिर्फ सांप्रदायिकता फैलना का काम किया है। आज महंगाई चरम पर है। युवाओं के पास रोजगार नहीं है। सरकारी संस्थानों को निजी हाथों में बेचा जा रहा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार बंगाल को वंचित कर रही है। मनरेगा का पैसा, जीएसटी में सरकार की हिस्सेदारी और विभिन्न योजनाओं की राशि का भुगतान नहीं कर रही है। विषम परिस्थिति में भी राज्य सरकार जनकल्याण के लिए दर्जनों योजनाएं चला रही है। इन योजनाओं का लाभ पूरे देश को मिले, इसके लिए 2024 में ममता बनर्जी को पीएम बनाना होगा। 

Leave a Reply