ASANSOL

Asansol इंजीनियरिंग कॉलेज में शव के साथ प्रदर्शन, नौकरी की मांग

बंगाल मिरर, आसनसोल  : Asansol इंजीनियरिंग कॉलेज में शव के साथ प्रदर्शन, नौकरी की मांग। आसनसोल इंजीनियरिंग कॉलेज के कंप्यूटर विभाग में कार्यरत देवेंद्रनाथ पटनायक की मौत के बाद उनके सहकर्मियों ने कॉलेज परिसर में शव के साथ प्रदर्शन किया। सहकर्मियों ने मृतक देवेंद्रनाथ पटनायक की पत्नी को कॉलेज में नौकरी देने की मांग किया। उनलोगों ने कहा कि देवेंद्रनाथ पटनायक ही अपने परिवार में इकलौते कमाने वाले थे।

इस संदर्भ में मृतक देवेंद्रनाथ पटनायक के सहकर्मी विजय राय ने बताया कि अपने घर में देवेंद्र ही एकमात्र कमाने वाले थे। उनकी मौत के बाद उनका परिवार चलाने वाला कोई नहीं रहा। परिवार भूखे मर जायेगा। इसके लिए उन्होंने कॉलेज प्रबंधन से अनुरोध किया है कि उनकी पत्नी को एक नौकरी प्रदान की जाए। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी भी ग्रैजुएट है और अगर उनको इंजीनियरिंग कॉलेज में नौकरी दी जाती है तो उनके परिवार के लिए यह बहुत अच्छा होगा।

उन्होंने बताया कि कॉलेज के प्रिंसिपल और डीन से उन्होंने इस संदर्भ में बात की तो उन्होंने कहा कि उनको 3 दिन का समय चाहिए। हालांकि मृतक के सहकर्मियों ने कॉलेज प्रबंधन को 3 दिन समय नहीं देना चाह रहे थे। देवेंद्र के शव को लेकर प्रदर्शन कर रहे। उनके सहकर्मियों ने कहा कि वह यहां से तभी जाएंगे जब उनकी पत्नी को कॉलेज द्वारा अपॉइंटमेंट लेटर दे दिया जाएगा। कॉलेज के प्रिंसिपल पार्थ प्रतिम भट्टाचार्या ने कहा की देवेंद्र पटनायक उनके कॉलेज के एक महत्वपूर्ण कर्मी थे । जिनके निधन का उनको भी गहरा दुख है। उनकी पत्नी को नौकरी दिलाने का अधिकार उनके पास नहीं है। वह कॉलेज प्रबंधन से इस विषय पर बात करेंगे।

Leave a Reply