ASANSOL

Asansol में ट्रैफिक पुलिस का एक्शन, मचा हड़कंप

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) आसनसोल शहर में ट्रैफिर व्यवस्था सुधारने के लिए पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। सोमवार को ही शहर के विभिन्न हिस्सों में नो-पार्किंग में खड़े वाहनों पर पुलिस ने ताला जड़ दिया। इसके बाद उनसे जुर्माना वसूलकर छोड़ा। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। आसनसोल ट्रैफिक के प्रभारी चिन्मय मंडल के नेतृत्व में  टीम को लेकर जांच अभियान शुरू किया गया  20 से 25 गाड़ी का चालान काटा। वहीं कई ऐसे गाड़ी को चैन से बांध दिया

 गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही बैठक कर व्यापारियों से कहा कि शहर में सभी स्कूल खुल गए हैं। सुबह में बच्चे स्कूल जाते हैं। इसके मद्देनजर जीटी रोड पर कहीं भी आवागमन में परेशानी न हो। इसके लिए फल और सब्जी एवं अन्य सामग्रियों के लोडिंग-अनलोडिंग का कार्य सुबह छह बजे तक निपटा लें। इसके बाद भारी वाहनों तथा मालवाहन वाहनों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। पुलिस आयुक्त का इसे लेकर सख्त निर्देश है।

इसके साथ ही बाजार इलाके में पार्किंग में वाहनों को सुव्यवस्थित ढंग से रखें। बाजार में नो पार्किंग जोन चिन्हित कर दिया गया है, वहां वाहन रखने पर कार्रवाई की जाएगी। व्यापारी इसे लेकर जागरूक करें। ताकि सभी नियम का सख्ती से पालन करे। 

वहीं बेतरतीब ढंग से शहर में स्पीड ब्रेकर दिये जाने को लेकर नागरिक सवाल उठा रहे हैं। इसके साथ ही अ‌वैध ऑटो और टोटो पर कब कार्रवाई होगी यह भी पूछ रहे हैं, तो थोक व्यापारी थोक बाजार को शहर से बाहर शिफ्ट करने की मांग कर रहे हैं। 

Leave a Reply