West Bengal

Abhishek Banerjee : बारिश में भींगते हुए दिया भाषण कहा अगला लक्ष्य दिल्ली

बंगाल मिरर, कोलकाता : ( Abhishek Banerjee In Saheed Diwas Rally ) तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बारिश में भींगते हुए  शहीद दिवस की सभा को संबोधित किया। उनके मंच पर आने से कुछ समय पहले ही बारिश शुरू हो गई थी। उन्होंने कहा कि तृणमूल में धंधाबाजों के लिए कोई जगह नहीं है”,  अभिषेक ने कहा कि यह ‘बारिश धारा’ शुभ है। उन्होंने कहा, “आज की रैली 21 जुलाई को सर्वकालिक रिकॉर्ड को पार कर गया है। बारिश हमारे लिए अच्छी है। जब भी बारिश होती है, विपक्ष धराशायी हो  जाता है।” इसके अलावा, अभिषेक बनर्जी ने आज कहा, “टीएमसी में धंधाबाजी कर खानेवालों की जगह नहीं है। इस टीएमसी में  कोई चालबाज नहीं हैं।  कोई मिरजाफर नहीं है।” 

केंद्र 100 दिनों का पैसा नहीं दे रहा है”

अभिषेक बनर्जी ने इस दिन केंद्र पर वंचना का आरोप लगाया  उन्होंने कहा, “दिल्ली 100 दिनों के काम के लिए पैसा नहीं दे रही है। लेकिन, बंगाल किसी भी तरह से दिल्ली के सामने नतमस्त नहीं होगा। अगर कोई परियोजना है, तो वह बंगाल के नाम पर होगी। बंगाल की आवास योजना, बंगाल की सड़क योजना। अगर केंद्र बंगाल को पैसा नहीं देना चाहते तो उस पैसे की जरूरत नहीं पड़ेगी.” उन्होंने यह भी कहा, ”इस टीएमसी में नेताओं से अधिक कार्यकर्ताओं  का सम्मान ऊंचा है. चेहरा देखकर या किसी बड़े नेता की छत्रछाया में रहने से कोई फायदा नहीं होगा।”

इस दिन अभिषेक बनर्जी ने कहा, ”बीजेपी ने कहा था 200 पार. लेकिन, बंगाल के लोगों ने जवाब दिया।” अभिषेक बनर्जी ने अपने भाषण में स्पष्ट किया कि लक्ष्य दिल्ली है, पंचायत चुनाव नहीं। हालांकि अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता बने रहना चाहते हैं।

Leave a Reply