ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Asansol उपचुनाव में धांधली का आरोप, भाजपा टीएमसी में टकराव

बंगाल मिरर जामुड़िया : Asansol उपचुनाव में धांधली का आरोप, भाजपा टीएमसी में टकराव । आसनसोल नगर निगम के 6 नंबर वार्ड में रविवार सुबह से ही उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा है । सुबह में मतदान को लेकर पुरुषों की तुलना में महिलाओं की ज्यादा संख्या देखी गई । उनमें मतदान को लेकर खासा उत्साह देखा गया । प्रशासन की तरफ से भी सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए । पुलिस के जवान हर बूथ में तैनात थे । बूथ के बाहर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे ।

वहीं दूसरी ओर एक बूथ से भाजपा के पोलिंग एजेंट को बाहर निकालने एवं धांधली का आरोप लगाते हुए भाजपा समर्थकों ने जेके नगर मोड़ हाइवे 2 पर पथावरोध कर दिया । इसकी सूचना पाते ही तृणमूल के विनोद नोनिया अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे । जेके नगर मोड़ पर टीएमसी और भाजपा समर्थकों के बीच तनाव देखा गया । टीएमसी नेता विनोद नोनिया के नेतृत्व में टीएमसी कर्मियों ने आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा दुर्गापुर से गाड़ियों में समर्थकों को भरकर चुनाव में गड़बड़ी कराने के लिए लाया जा रहा था । जेके नगर मोड़ पर टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं में धक्का – मुक्की हो गई । इस मौके पर भाजपा के विधायक लक्ष्मण घोरूई ने आरोप लगाया कि टीएमसी उपचुनाव में धांधली कर रहा।

उन्होंने कहा टीएमसी कार्यकर्ता बूथ कैपचरिंग कर रहे हैं । हालांकि टीएमसी की तरफ से भाजपा के आरोपों को खारिज कर दिया गया । उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से चल रहे चुनाव में अशांति फैलाने के लिए भाजपा अफवाह फैला रही है । घटना की जानकारी मिलते ही आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से डीसी डॉ . कुलदीप एसएस के नेतृत्व में व्यापक संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची । मामले को शांत किया इस मौके पर पुलिस के अलावा कॉम्बैट फोर्स के जवान भी मौके पर उपस्थित थे ।

Leave a Reply