ASANSOL

Asansol केन्द्रीय विद्यालय के शिक्षक का शव मिलने से सनसनी

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) आसनसोल केन्द्रीय विद्यालय का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आसनसोल साउथ थाना इलाके के दोमाहानी पानी टंकी में एक फंदे से लटका शव लोगों ने गुरुवार सुबह को देखा। सूचना पाकर पुलिस और आरपीएफ पहुंचे। मतक की पहचान केंद्रीय यक प्राथमिक विभाग के शिक्षक अमिताभ नंद के रूप में हुई।

जो सोमवार शाम से लापता थे। 28 वर्षीय अमिताभ नंद आसनसोल केंद्रीय विद्यालय के पास दोमहानी रेल कॉलोनी में रहते  थे। सोमवार शाम से ही वह लापता थे । अमिताभ नंद आसनसोल में स्थित केंद्रीय विद्यालय में प्राथमिक विभाग के शिक्षक थे । इस संदर्भ में मंगलवार आसनसोल दक्षिण थाना में शिकायत दर्ज कराई गई थी ।  शिक्षक मूलरूप से ओडिशा के मयूरभंज जिले के रहने वाले थे । और यहां केंद्रीय विद्यालय में प्राथमिक शिक्षक के रूप में नियुक्त थे।

पुलिस मोबाइल ट्रैकिंग के माध्यम से लापता शिक्षक की पता लगाने में जुटी थी । लेकिन शिक्षक का फोन बंद होने से उनकी तलाश में परेशानी हो रही थी । वहीं शिक्षक ने आत्महत्या की गई  है या उसकी तहत्या की गई। इसे लेकर संशय बना है। पुलिस फिलहाल शव के पोस्टमार्टम का इंतजार  कर रही है। वहीं परिजन भी मौत से स्तब्ध हैं।

Leave a Reply