ASANSOL

मंत्री के एक घर में छानबीन पूरी होने पर क्या बोली सुदेष्णा घटक, सीबीआई गई दूसरे घर में

सोशल मीडिया से सड़क तक चल रहा मलय घटक के समर्थन में अभियान

बंगाल मिरर, आसनसोल : राज्य के कानून सह श्रम मंत्री मलय घटक के आवास अपकरगार्डेन में बुधवार की सुबह 8 बजे सीबीआई ने तलाशी अभियान चलाया। । मंत्री के पुराने घर चेलीडंगा , अपकार गार्डेन स्थित दो घरों  में भी सीबीआई के अधिकारी पहुंचे थे ।  अपकर गार्डेन  घर पर उनकी पत्नी सुदेष्णा घटक के साथ घंटो पूछताछ चली । वहीं इसकी सूचना शहर में आग की तरह फैल गई । तृणमूल के पार्षद , नेता के मौके पर पहुंचकर जमकर नारे बाजी किया । एक घर में छानबीन के बाद सीबीआई ने दूसरे घर में तलाशी शुरू की। वहीं सोशल मीडिया से सड़क तक कार्यकर्ता मलय घटक के समर्थन में अभियान चला रहे हैं। 

 सीबीआई की कार्रवाई के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मलय घटक की पत्नी सुदेष्णा घटक ने कहा कि सीबीआई के जो अधिकारी आए थे । उन्होंने अत्यंत शालीनता के साथ अपना काम किया । उन्होंने कहा कि सीबीआई के अधिकारियों ने उनके साथ बहुत ही अच्छा व्यवहार किया । उन्होंने भी उनके साथ पूरी तरह से सहयोग किया । सुदेष्णा घटक ने कहा की कुछ अलमारियों की चाभीयां खो गई थी । इसलिए एक चाभी वाले को बुलाना पड़ा । उन्होंने कहा कि सीबीआई के अधिकारी घर की सादगी देखकर इस बात पर हैरान रह गए कि यह एक मंत्री का घर है । उन्होंने कहा कि अलमारियों को खोल कर सीबीआई के अधिकारियों ने जांच पड़ताल की । बहुत ही अच्छा व्यवहार किया । उन्होंने भी उनके साथ पूरी तरह से सहयोग किया । सुदेष्णा घटक ने कहा की कुछ अलमारियों की चाभीयां खो गई थी । इसलिए एक चाभी वाले को बुलाना पड़ा ।

 उन्होंने कहा कि सीबीआई के अधिकारी घर की सादगी देखकर इस बात पर हैरान रह गए कि यह एक मंत्री का घर है । उन्होंने कहा कि अलमारियों को खोल कर सीबीआई के अधिकारियों ने जांच पड़ताल की । लेकिन उनको वहां से कुछ भी नहीं मिला । उन्होंने कहा कि सीबीआई के अधिकारियों ने उनको सलाह दी कि घर में टूटे हुए सामान नहीं रखने चाहिए । यह अशुभ होता है । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से सीबीआई के अधिकारियों ने उनके साथ व्यवहार किया । वह बेहद शालीनता भरा था । उन्होंने भी पूरी तरह से सहयोग किया । हालांकि जब उनसे यह पूछा गया कि सीबीआई के अधिकारियों ने घर कुछ सामान जप्त किया तो इस पर उन्होंने कहा कि आपलोग सीबीआई को कुछ ले जाते देखा क्या । 

Leave a Reply